.

बॉयफ्रेंड रोहमन का हाथ थामे नजर आईं सुष्मिता सेन, फोटो शेयर करते हुए लिखा- मेरे साथ चलो

बीते सप्ताह की शुरुआत में ही पूर्व ब्यूटी क्वीन ने एक 'फैमिली सेल्फी' शेयर की थी, जिसमें उनकी बेटियों के साथ उनके बॉयफ्रेंड रोहमन भी शामिल थे

News Nation Bureau
| Edited By :
22 Jul 2019, 05:05:18 PM (IST)

नई दिल्ली:

अपनी बेटियों रिनी और अलिशा के साथ यहां छुट्टियां मना रही अभिनेत्री सुष्मिता सेन अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के हाथों में हाथ डाले नजर आईं. सुष्मिता ने रविवार को अपने रोमांटिक पलों की कुछ झलकियां इंस्टाग्राम पर शेयर की और उसके कैप्शन में लिखा, "मेरे साथ चलो, सच का जश्न मनाते हुए , जो होगा, वो होगा, रोहन शॉल! ढेर सारा प्यार."

बीते सप्ताह की शुरुआत में ही पूर्व ब्यूटी क्वीन ने एक 'फैमिली सेल्फी' शेयर की थी, जिसमें उनकी बेटियों के साथ उनके बॉयफ्रेंड रोहमन भी शामिल थे और सभी ने एक दूसरे के साथ तालमेल करते हुए पीले रंग के कपड़े पहने हुए थे.

सुष्मिता को 1994 में मिस इंडिया का ताज पहनाया गया था और इसके बाद उन्होंने 18 साल की उम्र में मिस यूनिवर्स 1994 प्रतियोगिताभी जीती थी. उन्होंने साल 1996 में दस्तक से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

इसके अलावा सुष्मिता 'बीवी नंबर 1', 'मैंने प्यार क्यों किया', 'मैं हूं न', 'फिलहाल', बंगाली फिल्म 'निर्बाक','सिर्फ तुम', जैसी चर्चित फिल्मों के लिए भी जानी जाती हैं.

(इनपुट आईएएनएस से)