.

सुष्मिता सेन की बेटी रिनी की फिल्म 'सुट्टाबाजी' का ट्रेलर रिलीज, देखें Video

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के बर्थडे के दिन ही रिनी सेन (Renee Sen) की फिल्म 'सुट्टाबाजी' (Suttabaazi) का ट्रेलर रिलीज हुआ है. सुष्मिता ने अपनी बेटी की फिल्म का ट्रेलर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर किया है

News Nation Bureau
| Edited By :
20 Nov 2020, 03:19:45 PM (IST)

नई दिल्ली:

पूर्व मिस यूनीवर्स और एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने 19 नवंबर को अपना 45वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है. इस खास मौके पर सुष्मिता को उनकी बड़ी बेटी रिनी सेन (Renee Sen) से एक बेहद ही खास गिफ्ट मिला है. सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के बर्थडे के दिन ही रिनी सेन (Renee Sen) की फिल्म 'सुट्टाबाजी' (Suttabaazi) का ट्रेलर रिलीज हुआ है. सुष्मिता ने अपनी बेटी की फिल्म का ट्रेलर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर किया है.

यह भी पढ़ें: VIDEO: सारा अली खान ने सड़क पर किया डांस, तो लोगों ने समझा भिखारी

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की बेटी रिनी सेन शॉर्ट फिल्म 'सुट्टाबाजी' से अभिनेत्री के रूप में अपने करियर की शुरुआत करने वाली हैं. शॉर्ट फिल्म का निर्देशन कबीर खुराना ने किया है. इसमें रिनी ने 19 वर्षीय एक लड़की दिया की भूमिका निभाई है. फिल्म के ट्रेलर को गुरुवार को लांच किया गया है. 

यह भी पढ़ें: सलमान खान की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव, जल्द शुरू करेंगे शूटिंग

सुष्मिता ने बेटी की फिल्म 'सुट्टाबाजी' (Suttabaazi) का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा, 'मुझे मेरे बर्थडे पर अब तक का सबसे प्यारा तोहफा मिला है, मेरे प्यार से. बड़े गर्व के साथ एक्टर रिनी सेन की पहली शॉर्ट फिल्म 'सुट्टाबाजी' का ट्रेलर पेश कर रही हूं. बहुत अच्छा महसूस हो रहा है कि मेरी छोटी शोना ने अपने सपनों की तरफ पहला कदम बढ़ाया है. रिनी की फिल्म की बात करें तो इसमें राहुल वोहरा और कोमल छाबड़िया ने उसके पैरेंट्स का किरदार निभाया है. वहीं सुष्मिता के करियर की बात करें तो लंबें अंतराल के बाद सुष्मिता ने वेब सीरीज 'आर्या' से एक बार फिर धमाकेदार एंट्री की है.