.

Sushmita Sen के घर आया 'VIP मेहमान', शुरू हुआ नया रोमांस

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) को मिस यूनिवर्स का पेजेंट जीते 28 साल पूरे हो चुके हैं. इस खास मौके पर सुष्मिता ने अपने घर पर एक पार्टी रखी जिसमें एक बेहद खास मेहमान शामिल हुआ

News Nation Bureau
| Edited By :
24 May 2022, 03:43:34 PM (IST)

नई दिल्ली:

पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) को मिस यूनिवर्स का पेजेंट जीते 28 साल पूरे हो चुके हैं. इस खास मौके पर सुष्मिता ने अपने घर पर एक पार्टी रखी जिसमें एक बेहद खास मेहमान शामिल हुआ. ये खास मेहमान कोई और नहीं बल्कि सुष्मिता सेन को बुआ कहने वाली उनकी अपनी भतीजी जियाना सेन थी. सोशल मीडिया पर सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने जियाना के साथ एक के बार एक कई तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें दोनों के बीच की जबरदस्त बॉन्डिंग नजर आ रही है.

यह भी पढ़ें: Priyanka chopra ने दोस्त के लिए किया भांगड़ा, देखते रह गए निक जोनस

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के साथ जियाना का रिश्ता भी खास है, जियाना सुष के भाई राजीव सेन और उनकी पत्नी चारु असोपा सेन की बेटी है, जो अभी महज 6 महीने की हुई हैं. पहली तस्वीर में सुष्मिता जियाना को अपने कंधे पर उठाए उन्हें दुलारती दिखाई दे रही हैं. सुष्मिता सेन की भतीजी व्हाइट फ्रॉक पहने नजर आ रही है. सुष्मिता सेन ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, '#buakijaan #VIPMehaman. जियाना सेन अपनी 'सेक्सी' को मिस यूनिवर्स के 28 साल की शुभकामनाएं देने के लिए घर आई हैं. ढेर सारी शुभकामनाएं... मैंने परिवार, दोस्तों और आप सभी के साथ दिन मनाया.' सुष्मिता सेन के इस पोस्ट पर फैंस और सेलेब्स प्यार लुटा रहे हैं. सुष्मिता सेन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार वेब सीरीज आर्या में नजर आएंगी.