.

सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने की देश से ये अपील, Video में छलका दर्द

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए लोगों से एक अपील की है

News Nation Bureau
| Edited By :
13 Aug 2020, 10:26:03 AM (IST)

नई दिल्ली:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को कल 14 अगस्त के दिन दो महीने पूरे हो जाएंगे. सुशांत सिंह राजपूत की मौत का यह मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया है. आज सुप्रीम कोर्ट में मामले की सुनवाई होने जा रही है. सोशल मीडिया पर सुशांत के परिवार के साथ-साथ उनके चाहने वाले एक्टर को इंसाफ दिलवाने की मांग कर रहे हैं, सभी का कहना है कि इस मामले की जांच सीबीआई (CBI) को सौंपी जाए. ऐसे में सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए लोगों से एक अपील की है.

यह भी पढ़ें: SSR Case live update : CBI जांच करेगी या मुंबई पुलिस, आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई

श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'हम सीबीआई जांच के लिए एक राष्ट्र के रूप में एक साथ खड़े हैं! निष्पक्ष जांच की मांग करना हमारा अधिकार है और हम उम्मीद करते हैं कि सच्चाई सामने आएगी.' वीडियो में श्वेता लोगों से अपील करते हुए कहती हैं कि सभी इस मामले में साथ आकर सीबीआई जांच की मांग करें. हम सभी का सच जानने का हक है. हमें सुशांत के लिए इंसाफ मांगने का हक है.. आप भी देखें एक बहन की भाई को इंसाफ दिलाने की अपील.

यह भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती के साथ फिल्म करने वाले थे सुशांत सिंह राजपूत!

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के लिए उनकी बहन श्वेता सोशल मीडिया के जरिए फैंस से इंसाफ के लिए अपील करती रहती हैं. साथ ही साथ श्वेता सिंह कीर्ति एक्टर के वीडियो और तस्वीरें भी शेयर करती हैं जिनसे पता चलता है कि इन भाई बहनों के बीच कितना प्यार था.

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह के डिप्रेशन में जाने की बात कभी नहीं सुनी, रसोइये का बड़ा खुलासा

बीते दिनों श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें सुशांत सिंह राजपूत का इंटरव्यू कोमल नाहटा लेते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में जब सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) से पूछा जाता है कि आप सबसे ज्यादा किसके करीब हैं? इस पर एक्टर कहते हैं, 'वैसे तो मैं सबके करीब हूं लेकिन मैं अपनी एक बहन प्रियंका के सबसे ज्यादा करीब हूं, क्योंकि वह मुझे समझती थी.' वहीं, जब एक्टर से पूछा जाता है कि आपका 'पवित्र रिश्ता' किसके साथ है, तो इस पर सुशांत फिर से प्रियंका का नाम लेते हैं. आप भी देखें ये वीडियो...

आपको बता दें कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 34 वर्ष की कम उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. हिंदी सिनेमाजगत में कई हिट फिल्में दे चुके सुशांत ने अपने बांद्रा वाले घर में 14 जून को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. सुशांत ने टीवी सीरियल 'किस देश में है मेरा दिल' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत ने अंकिता लोखंडे के साथ सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में मुख्य भूमिका निभाई थी, जिससे उन्होंने घर-घर में अपनी पहचान बनाई थी.