.

सुशांत सिंह राजपूत का पुराना Video वायरल, देखिए क्‍या कर रहे हैं एक्‍टर

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का एक गजल गाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जिसे देखकर लोग उन्हें याद कर रहे हैं

News Nation Bureau
| Edited By :
24 Jun 2020, 01:01:38 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से उनके पुराने वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का एक गजल गाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जिसे देखकर लोग उनको याद कर रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के इस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन का चीन में शुरू हुए डॉग मीट फेस्टिवल पर आया रिएक्शन, कहा- हर साल दिल तोड़ते हैं...

वहीं इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत का फिल्म विश्लेषक कोमल नाहटा (Komal Nahta) के साथ एक पुराना इंटरव्यू वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कोमल नाहटा (Komal Nahta) सुशांत से सवाल करते हुए पूछते हैं कि उनकी जिंदगी के सबसे बड़ा डर क्या है. जिसके जवाब में सुशांत कहते हैं कि शायद मौत. ऐसा इसलिए भी क्योंकि जब तीन घंटे के लिए मैं सोता हूं, तो मुझे नहीं पता होता कि मैं कौन हूं. यह बहुत डरावना होता है कि आपको पता ही नहीं आप कौन हैं. शायद ऐसा ही तब होता होगा जब आप मर जाते होंगे.

यह भी पढ़ें: जेनेलिया ने बच्चों के साथ शेयर किया फार्महाउस का Video, कही ये बात

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने टीवी के फेमस शो पवित्र रिश्ता से घर-घर में अपनी पहचान बनाई थी. इसके बाद सुशांत ने बॉलीवुड में कदम रखा और यहां भी उनकी किस्मत ने साथ दिया और वो एक सफल एक्टर बने. 21 जनवरी 1986 को पटना में जन्में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने काय पो चे, शुद्ध देसी रोमांस, पीके और केदारनाथ फिल्मों में काम किया है आखिरी बार वो श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म छिछोरे में नजर आए थे. इसके अलावा सुशांत की फिल्म 'ड्राइव' नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी.