.

SSR Case: क्राइम सीन रिक्र‍िएट करने पहुंचींं CBI, साथ में दोस्त सिद्धार्थ, कुक नीरज भी मौजूद

सीबीआई की टीम आज उन 5 डॉक्टरों से भी पूछताछ करेगी जिन्होंने सुशांत सिंह राजपूत का पोस्टमार्टम किया था और उनका ऑटोस्पी रिपोर्ट तैयार किया था

News Nation Bureau
| Edited By :
22 Aug 2020, 07:40:23 PM (IST)

नई दिल्ली:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मौत मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) की टीम आज इस केस से जुडे कई लोगों से पूछताछ करेगी. इसके साथ ही केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)  केस में आज सिद्धार्थ पेठानी से भी पूछताछ हो सकती है. सूत्रों की मानें तो रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती से भी सीबीआई पूछताछ कर सकती है. सीबीआई की टीम आज उन 5 डॉक्टरों से भी पूछताछ करेगी जिन्होंने सुशांत सिंह राजपूत का पोस्टमार्टम किया था और उनका ऑटोस्पी रिपोर्ट तैयार किया था.

14:45 (IST)

केस की जांच के लिए सीबीआई की टीम पहुंची सुशांत सिंह राजपूत के घर.

14:27 (IST)

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, सीबीआई की टीम ने कूपर हॉस्पिटल के डॉक्टरों से पूछताछ के लिए सवालों की एक लिस्ट तैयार की थी जिसमें ये सवाल अहम रूप से शामिल हैं.

सुशांत के पोस्ट मार्टम पर आपका आखिरी निष्कर्ष क्या है और इसका आधार क्या है? क्या सुशांत के शरीर पर कहीं भी, खास तौर से आंख, गाल, होंठ, गले और पैर पर कोई ज़ख्म के निशान थे ? क्या आप अब भी इस दावे पर पूरी तरह कायम हैं कि ये एक आत्महत्या का ही मामला है ? क्या पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी की गई ? सुशांत का शव कूपर अस्पताल कितने बजे लाया गया ? अस्पताल पहुंचने पर शव को कहा और किसकी निगरानी में रखा गया? और क्या ये जगह सीसीटीवी से कवर्ड है ?
12:54 (IST)

सुशांत सिंह राजपूत के मामले में एम्स की फॉरेंसिक टीम के मुताबिक,अभी तक फॉरेंसिक टीम को कोई डॉक्यूमेंट नहीं मिला है. मराठी में कुछ डॉक्यूमेंट हैं, जिसका अनुवाद करवाने के बाद फॉरेंसिक टीम रवाना होगी. गुरुवार को फॉरेंसिक टीम मुंबई होगी रवाना.

11:21 (IST)

कूपर अस्पताल के उन डॉक्टरों से होगी पूछताछ जिन्होंने सुशांत सिंह राजपूत का पोस्टमार्टम किया था.

11:21 (IST)

सीबीआई अधिकारियों की एक टीम मुंबई के कूपर अस्पताल पहुंची.

11:08 (IST)

अब तक सीबीआई की 2 टीम अलग-अलग जगह के लिए रवाना हो चुकी है.

10:20 (IST)

सीबीआई की टीम सुशांत के कुक नीरज को लेकर पहुंची गेस्ट हाउस. सीबीआई ने कल भी नीरज से 12 घंटों से ज्यादा पूछताछ की थी. नीरज वह शख्स है जिसने आखरी बार सुशांत को जिंदा देखा था और उन्हें जूस दिया था और उनसे बात की थी.

10:20 (IST)

सुशांत मामले में सीबीआई (CBI) ने बहुत ही प्रोफेश्नल तरीके से काम करना शुरू कर दिया है और एक-एक गवाह, एक-एक सबूत को सीबीआई बहुत बारीकी से देख रही है.

10:19 (IST)

केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) की टीम आज उन पांच डॉक्टरों से भी पूछताछ करेगी जिन्होंने सुशांत सिंह राजपूत का पोस्टमार्टम किया था और उनका ऑटोस्पी रिपोर्ट तैयार किया था.

10:18 (IST)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में आज रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती से भी केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) पूछताछ कर सकती है.

10:18 (IST)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मौत मामले में सीबीआई की फॉरेंसिक टीम पहुंची डीआरडीओ गेस्ट हाउस. आज इस पूरे मामले में सिद्धार्थ पीठानी से हो सकती है पूछताछ.