.

Whatsaap चैट में रिया-शोविक के ड्रग कनेक्शन का खुलासा, सामने आई ये Chat

सुशांत सिंह केस (Sushat Singh Case) में रोज नए-नए खुलासे हो हैं. अब सुशांत केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती (Rhea chakraborty) और शोविक (Showik) की एक लेटेस्ट ड्रग वाट्सएप चैट सामने आई है.

News Nation Bureau
| Edited By :
03 Sep 2020, 07:13:18 PM (IST)

नई दिल्‍ली:

सुशांत सिंह केस (Sushant Singh Rajput Case) में रोज नए-नए खुलासे हो हैं. अब सुशांत केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती (Rhea chakraborty) और शोविक (Showik) की एक लेटेस्ट ड्रग वाट्सएप चैट सामने आई है. वहीं, सीबीआई ने चौथे दिन गुरुवार को रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती से पूछताछ की. यह पूछताछ करीब लगभग 5 घंटे तक हुई थी. इससे पहले सीबीआई ने रिया और उसके भाई शोविक से भी पूछताछ की थी.

रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक की रिया के साथ चैट में एक बड़ा खुलासा हुआ है. इस चैट से ये साफ होता है कि रिया ड्रग्स की बात कर रही है. हालांकि, इसमें सुशांत का नाम कही नहीं लिखा है, लेकिन बात ड्रग्स की ही हो रही है. आखिर ये ड्रग्स किसके लिए मंगाया जा रहा है. वो कौन है. रिया किसके लिए इस चैट में बात कर रही है. क्या वो सुशांत है?.

आखिरकार ये भाई-बहन किसके लिए ड्रग्स की बात कर रहे हैं? क्या रिया अपने भाई से सुशांत के लिए अपने भाई शोविक से ड्रग्स मंगवाती थी? मार्च 2020 की Whatsaap चैट सामने आई है, जिसमें रिया किसी शख्स के बारे में बता रही है कि वो दिन में 4 बार ड्रग्स भरकर सिगरेट पीता है. रिया सीधे-सीधे अपने भाई से ड्रग्स की डिमांड भी करती दिखाई दे रही है.

15 मार्च 2020 को रिया-शोविक के बीच का वाट्सएप चैट

रिया- Yes Please 

रिया- He smoke 4 a days...So plan accordingly 

शोविक- and BUD dose he want

रिया- yes BUD also

शोविक- okey... So we can get 5gm of BUD

शोविक- That's 20 Doobs....(20 सिगरेट बन सकता है)

शोविक जिस BUD की बात कर रहा है वो एक तरह का ड्रग्स है, जो विदेशों से मुंबई में लाकर बेचा जा रहा है. मुंबई में इसकी डिमांड काफी ज्यादा है और कोकीन से ज्यादा मंहगा मिल रहा है..

वहीं, एनसीबी ने 2 ड्रग्स पैडलर को गिरफ्तार किया है, जिन लोगों ने रिया के भाई शोविक के नाम का खुलासा किया है. साथ ही एनसीबी को ये भी सबूत मिले हैं कि शोविक कई ड्रग्स पैडलर के संपर्क में था. सुशांत के स्टाफ सैमुअल मिरांडा के नाम का भी खुलासा किया है. इसके बाद ये दोनों एनसीबी के राडार पर हैं. इनसे जल्द पूछताछ होगी. वहीं, भाई और बहन के इस चैट के बाद रिया भी अब एनसीबी के राडार पर है.