.

Sushant Case Live: रिया से CBI की पूछताछ, बैंक की डिटेल्स निकलवाई

सुशांत केस में सीबीआई ने उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को तलब किया है. रिया को पूछताछ के लिए बुलाया गया है. इससे पहले रिया के भाई शैविक से सीबीआई ने पूछताछ की थी. साथ ही प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने रिया के पिता से पूछताछ कर चुकी है.

News Nation Bureau
| Edited By :
28 Aug 2020, 10:28:14 AM (IST)

मुंबई:

सुशांत केस में सीबीआई ने उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को तलब किया है. रिया को पूछताछ के लिए बुलाया गया है. इससे पहले रिया के भाई शैविक से सीबीआई ने पूछताछ की थी. साथ ही प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने रिया के पिता से पूछताछ कर चुकी है. बता दें कि सीबीआई जांच का एक हफ्ता बीत चुका है. मुंबई में जबरदस्त हलचल है. ईडी के साथ-साथ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने भी जांच शुरू कर दी है.

 

14:19 (IST)

सुशांत के पिता से केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने मुलाकात की

फरीदाबाद में सुशांत सिंह राजूपत के पिता केके सिंह से केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने मुलाकात की. मीडिया से बातचीत में अठावले ने कहा- सुशांत की मौत पर सवाल खड़ा है, इसलिए सीबीआई को जांच दी है. 

12:42 (IST)

CBI के 40 सवालों के जवाब देने होंगे रिया को

CBI रिया से लभगभ 40 सवाल पूछेगी. जिनमें ड्रग्स कनेक्शन, पैसों के लेन-देन, सुशांत को ड्रग्स देने, सुशांत संग रिलेशन, यूरोप टूर, सुशांत की फैमिली संग रिलेशन, सुशांत के डिप्रेशन, 8 जून की मिस्ट्री, सुशांत संग ब्रेकअप, सुशांत संग फिल्म, सुशांत की मौत जैसे कई सवाल शामिल हैं.

11:46 (IST)

CBI की 3 टीमें कर रहीं सुशांत केस में पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत केस में CBI की 3 टीमें पूछताछ कर रही है. पहली टीम- नीरज, सिद्धार्थ पिठानी, सैमुअल मिरांडा से पूछताछ कर रही है. दूसरी टीम में CBI SIT के एसपी रिया से पूछताछ कर रहे हैं. तीसरी टीम रिया के भाई शोविक से पूछताछ कर रही है. 

11:25 (IST)

CBI ने रिया की बैंक अकाउंट की डिटेल्स निकलवाई

सीबीआई ने दिल्ली के लोधी रोड स्थित NBCC बिल्डिंग की ICICI ब्रांच से रिया की बैंक अकाउंट की डिटेल्स निकलवाई. रिया का एक बैंक अकाउंट दिल्ली की इसी बैंक की ब्रांच में है.

10:50 (IST)

DRDO गेस्ट हाउस में रिया चक्रवर्ती से CBI कर रही पूछताछ

रिया चक्रवर्ती  DRDO गेस्ट हाउस पहुंच गई हैं. सीबीआई रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है. रिया के साथ-साथ 14 जून के मुख्य गवाहों से भी सीबीआई आज पूछताछ करेगी. 

10:33 (IST)

CBI पूछताछ के लिए रिया DRDO गेस्ट के लिए निकली

सीबीआई ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए तलब किया है. जिसके लिए रिया चक्रवर्ती DRDO गेस्ट के लिए निकली चुकी हैं. 

10:30 (IST)

सैमुएल मिरांडा पहुंचे DRDO गेस्ट हाउस

सैमुएल मिरांडा पहुंचे DRDO गेस्ट हाउस. मिरांडा सुशांत सिंह राजपूत के हाउस मैनेजर रह चुके हैं. मिरांडा को सुशांत के घर मे रिया ने रखवाया था. मिरांडा पर पैसों के गबन में रिया की मदद करने का आरोप है. मिरांडा पटना वाले FIR में आरोपी भी है.