.

सनी लियोनी और डेनियल वेबर बने जुड़वा बच्चों के पैरेंट्स, पहली बार सामने आई बेटों की तस्वीर

पिछले साल 2017 में निशा नाम की लड़की को गोद ले चुकीं पूर्व वयस्क फिल्म स्टार सनी लियोन ने दो और बच्चों- नोह और अशर को गोद लेकर सभी को चौंका दिया है।

News Nation Bureau
| Edited By :
06 Mar 2018, 10:00:42 AM (IST)

मुंबई:

पिछले साल 2017 में निशा नाम की लड़की को गोद ले चुकीं पूर्व वयस्क फिल्म स्टार सनी लियोनी ने दो और बच्चों- नोह और अशर को गोद लेकर सभी को चौंका दिया है। सनी ने ट्विटर पर अपने पति डेनियल वेबर और अपने तीनों बच्चों के साथ एक फोटो शेयर की।

सनी ने लिखा, 'भगवान की योजना! 21 जून, 2017 का दिन था, जब डेनियर और मुझे पता चला कि हम शायद कुछ ही समय में तीन बच्चों के माता-पिता बन सकते हैं। हमने परिवार बसाने की कोशिश की और इतने सालों बाद अब अशर सिंह वेबर, नूह सिंह वेबर और निशा कौर वेबर के साथ हमारा परिवार पूरा हो गया है।'

ये भी पढ़ें: अपनी खास दोस्त को बर्थडे पर दे सकती हैं ये गिफ्ट

Just so there is no confusion Asher and Noah are our biological children. We chose surrogacy to complete our family many years ago and it's now finally complete :) so happy!

— Sunny Leone (@SunnyLeone) March 5, 2018

एक्ट्रेस ने कहा, 'हमारे बेटों ने कुछ हफ्ते पहले ही जन्म लिया था, लेकिन कई सालों तक वे हमारे दिलों और आंखों में जीवित थे। भगवान ने हमारे लिए कुछ खास योजना बनाई थी और हमें एक बड़ा परिवार दिया। हम अपने तीन खूबसूरत बच्चों के गौरवशाली माता पिता हैं। सभी के लिए सरप्राइज।'

ये भी पढ़ें: Oscar 2018: 'द शेप ऑफ वॉटर' बनी इस साल की बेस्ट फिल्म