.

VIDEO: सनी लियोन ने अपने डांस से मचाया कहर, दलेर मेंहदी के गाने पर उड़ाया गरदा

सनी अक्सर इंस्टा पेज से मजेदार वीडियो शेयर करती हैं जो देखते ही देखते वायरल हो जाता है.

News Nation Bureau
| Edited By :
15 Apr 2019, 10:41:14 AM (IST)

नई दिल्ली:

पोर्न इंडस्ट्री को अलविदा कहकर बॉलीवुड में तहलका मचाने वाली सनी लियोन (Sunny Leone) का दीवाना हर कोई है. अब तक कई फिल्मों में सनी अपने एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकी हैं. इसके अलावा वह सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. जहां वह अपनी तस्वीरें और मजेदार वीडियोज शेयर करती हैं. हाल ही सनी ने अपने इंस्टाग्राम पेज से अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह दलेर मेंहदी के सुपरहिट सॉन्ग बोलो तारा रा रा पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. वहीं इस वीडियो में सनी के साथ एक और आदमी भी है जो उनके साथ कदम से कदम मिला रहा है.

बता दें कि सनी अक्सर इंस्टा पेज से मजेदार वीडियो शेयर करती हैं जो देखते ही देखते वायरल हो जाता है. सनी के इस वीडियो को अब तक 16 लाख से ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं. सनी ने इसके कैप्शन में लिखा- हां हम क्रेजी हैं...

अभी कुछ दिनों पहले सनी का एक TikTok Video काफी वायरल हुआ था. जिसमें वह हरियाणवी सिंगर-डांसर सपना चौधरी के फेमस गाने तेरी आख्या का यो काजल पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आई थीं.

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो सनी जल्द ही 'वीरमा देवी' में नजर आएंगी. इस फिल्म से सनी साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली हैं. इस फिल्म में वह वीरमा देवी के किरदार में नजर आएंगी.