.

LIVE: जया साहा से NCB की पूछताछ जारी

एनसीबी आज फिर सुशांत की टैलेंट मैनेजर जया साहा, बॉलीवुड प्रोड्यूसर मधु मंटेना, श्रुति मोदी और क्वान टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी के सीईओ ध्रुव से पूछताछ करेगी

News Nation Bureau
| Edited By :
23 Sep 2020, 02:53:13 PM (IST)

नई दिल्ली:

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में सामने आए ड्रग्स कनेक्शन में अब बॉलीवुड की मशहूर हस्तियों के नाम सामने आ रहे हैं. इस मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की पूछताछ लगातार जारी है. एनसीबी आज फिर सुशांत की टैलेंट मैनेजर जया साहा, बॉलीवुड प्रोड्यूसर मधु मंटेना, श्रुति मोदी और क्वान टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी के सीईओ ध्रुव से पूछताछ करेगी. इस मामले में आज क्या-क्या होगा इसकी लाइव अपडेट जानने के लिए जुड़े रहिए न्यूज नेशन के साथ.

16:43 (IST)

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम टीवी अभिनेता सनम जौहर और अबिगैल से भी पूछताछ कर रही है. जया पर ड्रग्स मुहैया कराने का आरोप है.

14:58 (IST)

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की पूछताछ में जया साहा ने श्रद्धा कपूर और बाकी सेलेब्स के लिए सीबीडी (CBD) मंगाने की बात कबूली थी. 

14:57 (IST)

जया साहा, मधु मंटेना और ध्रुव सभी क्वान टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी से जुड़े हुए हैं.

14:57 (IST)

एनसीबी (NCB) जया साहा और मधु मंटेना को एकसाथ बैठाकर पूछताछ कर सकता है. एनसीबी क्वान टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी के सीईओ ध्रुव से भी आज पूछताछ करेगा. ध्रुव से कल भी पूछताछ हुई थी.

14:55 (IST)

सुशांत की टैलेंट मैनेजर जया साहा (Jaya Shaha) पूछताछ के लिए एनसीबी दफ्तर पहुंचीं.

14:18 (IST)

मुंबई एनसीबी (NCB) ने बॉलीवुड के कुछ लोगो को आज केस नम्बर 16 के तहत ड्रग्स नेक्सिस वाले केस में पूछताछ में बुलाया है, बताया जा रहा है ये बी ग्रेड के बॉलीवुड से जुड़े लोग है. 

12:28 (IST)

बीते दिनों सुशांत की टैलेंट मैनेजर जया साहा (Jaya Shaha) की  दो चैट सामने आई हैं. एक चैट में श्रद्धा कपूर और दूसरी चैट में नम्रता शिरोडकर से ड्रग्स की बात हो ही है.

12:26 (IST)

सुशांत की टैलेंट मैनेजर जया साहा, मधु मंटेना वर्मा और ध्रुव सभी क्वान टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी से जुड़े हुए हैं.

12:24 (IST)

सुशांत केस में सामने आए ड्रग्स एंगल में एनसीबी जया साहा से तीसरे दिन की पूछताछ करेगा. वहीं बॉलीवुड प्रोड्यूसर मधु मंटेना नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) दफ्तर पहुंच चुके हैं और वहां उनके साथ पूछताछ जारी है.