.

बॉलीवुड में मचेगा हंगामा, जब कदम रखेगा साउथ का 'रामा'

साउथ सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) हाल के दिनों में अपनी फिल्म 'आरआरआर' (RRR) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इस बीच हाल ही में उन्होंने हिंदी सिनेमा को लेकर बड़ी बात कह दी है, जिसकी अब हर तरफ चर्चा हो रही है. 

News Nation Bureau
| Edited By :
11 Jan 2022, 01:42:50 PM (IST)

नई दिल्ली:

साउथ सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) हाल के दिनों में अपनी फिल्म 'आरआरआर' (RRR) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन फिल्म से जुड़े वीडियो या तस्वीरें वायरल होती ही रहती हैं. जिसमें फिल्म के एक 'आर' यानी राम चरण दिख ही जाते हैं. जैसा कि आपको पता है कि उनकी अपकमिंग फिल्म 'आरआरआर' को लेकर जितना क्रेज साउथ में है, उतना ही देश के अन्य हिस्सों में भी है. जिसकी वजह फिल्म के दमदार कलाकार ही हैं. ऐसे में आज हम फिल्म पर नहीं बल्कि फिल्म के लीड एक्टर राम चरण पर बात करने वाले हैं. जिन्होंने हिंदी सिनेमा को लेकर बड़ी बात कह दी है, जिसकी अब हर तरफ चर्चा हो रही है. 

          Instagram पर यह पोस्ट देखें                      

Ram Charan (@alwaysramcharan) द्वारा साझा की गई पोस्ट

शीर्ष मीडिया वेबसाइट के साथ बातचीत के दौरान जब राम चरण से सवाल पूछा गया कि उन्होंने प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के साथ आई उनकी फिल्म 'जंजीर' (Zanjeer) के बाद कोई हिंदी फिल्म क्यों नहीं की. जिस पर जवाब देते हुए एक्टर ने कहा कि सबसे जरूरी है सही फिल्म चुनना और जब उन्हें ये मौका मिलेगा, वो जरूर कोई हिंदी फिल्म करेंगे. एक्टर का कहना है कि ''यह सब वास्तविक है और ऐसा नहीं है कि वो नहीं करते... वे बहुत सारी हिंदी फिल्में देखते हैं और पसंद भी करते हैं. लेकिन शायद इसकी शुरुआत अब आरआरआर (RRR) के साथ हो. तारक (जूनियर एनटीआर) और एसएस राजामौली के साथ. हम भारतीय फिल्में करने के लिए तैयार हैं."

उन्होंने आगे कहा, "आरआरआर (RRR) तेलुगू फिल्म होने के साथ-साथ एक हिंदी फिल्म ज्यादा है, यह एक अखिल भारतीय फिल्म है. आज, बहुत सारे फिल्म निर्माताओं, विशेष रूप से राजामौली के प्रयासों के लिए धन्यवाद, इस उद्योग के द्वार खुल गए हैं. हमने अब क्षेत्रीय होना बंद कर दिया है और हम एक बड़े भारतीय फिल्म उद्योग का हिस्सा बन गए हैं, बाधाएं टूट गई हैं. इसलिए, जब भी मौका मिलेगा, मैं कोई भी फिल्म करूंगा. आरआरआर का पैमाना सभी बाधाओं को तोड़ देगा." राम का कहना है कि हमें एक फिल्म करने के लिए उत्साह होना चाहिए, चाहे वह आरआरआर जितनी बड़ी हो या कोई अन्य कहानी.

आपको बताते चलें कि जाने-माने डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) के निर्देशन में बनी फिल्म 'आरआरआर' (RRR) में राम चरण के अलावा तेलुगू सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Junior NTR) और बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgan) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) दिखेंगे. फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. ये फिल्म पहले 7 जनवरी को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन फिर कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए इसकी रिलीज़ डेट को फिलहाल के लिए टाल दिया गया. जिसको लेकर फिल्म का इंतजार कर रहे दर्शकों को निराशा हुई. हालांकि, उन्हें जल्द ही ये फिल्म देखने को मिलेगी.