.

Allu Arjun का America में शानदार वेलकम, 5वीं बार किया ये कारनामा

Allu Arjun ने America में 5वीं बार ऐसा कारनामा कर दिखाया है जो कोई नहीं कर पाया. आइये आपको अल्लू अर्जुन के कारनामे के साथ साथ पुष्प का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी बताते हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
19 Dec 2021, 10:08:48 AM (IST)

नई दिल्ली :

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) स्टारर और निर्देशक सुकुमार (Sukumar) की फिल्म पुष्पा (Pushpa) ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाना शुरू कर दिया है. फिल्म को सभी भाषाओं में जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है. जिसकी वजह से इस फिल्म ने पहले दिन ही भारतीय बॉक्स ऑफिस से कुल जमा 71 करोड़ रुपये कमा लिए है. इसकी जानकारी मेकर्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल ट्विटर पर एक धमाकेदार ट्वीट करते हुए दी. सिर्फ देश में ही नहीं, अल्लू अर्जुन की इस फिल्म ने अमेरिका में भी झंडे गाढ़ने शुरू कर दिए हैं.

यह भी पढ़ें: आमिर खान ने बेटी की उम्र की लड़की से रचा ली शादी, इरा खान ने किया खुलासा!

सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा ने रिलीज के महज 2 दिन के अंदर ही अमेरिका में 1 मिलियन डॉलर की कमाई हासिल कर ली है. इतना ही नहीं, इसी के साथ ये फिल्म अल्लू अर्जुन की अमेरिकी बॉक्स ऑफिस पर मिलियन डॉलर क्लब में एंट्री करने वाली 5वीं फिल्म बन गई है.

बता दें कि, इससे पहले अल्लू अर्जुन की फिल्म अला वैकुंठपुरमलो, डीजे, सन ऑफ सत्यामूर्ति और रेस गुर्रम ने भी अमेरिकी बॉक्स ऑफिस से 1 मिलियन डॉलर से ज्यादा की कमाई की थी. ऐसे में अब इस लिस्ट में अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा का भी नाम जुड़ गया है.

#Pushpa enters the Prestigious Million Dollar Club in #USA 🇺🇸

5th entry for Icon StAAr @alluarjun in the Million Dollar Club in USA..

The other four are..

1. Ala Vaikunthapuramuloo

2. Duvvada Jagannadham

3. Son Of Satyamurthy

4. Race Gurram

— Ramesh Bala (@rameshlaus) December 18, 2021

वहीं, हिंदी बॉक्स ऑफिस की बात करें तो अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा ने यहां भी अच्छा प्रदर्शन किया है. बिना किसी खास प्रमोशन और देरी से रिलीज किए गए ट्रेलर और गानों के बाद भी फिल्म को शानदार हिंदी दर्शक मिले हैं. गौरतलब है कि, फिल्म 'स्पाइडरमैन-नो वे होम' की लहर के बीच भी अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा' ने एक दिन में हिंदी बॉक्स ऑफिस से करीब 50 करोड़ रुपये कमा लिए हैं.

2021 INDIA'S BIGGEST DAY 1 GROSSER 🔥#PushpaTheRise strikes big at the Box Office 💥💥
MASSive 71CR Gross Worldwide🤘#ThaggedheLe 🤙#PushpaBoxOfficeSensation @alluarjun @iamRashmika @aryasukku @ThisIsDSP @adityamusic @TSeries @MythriOfficial pic.twitter.com/t7BJeF7bLc

— Pushpa (@PushpaMovie) December 18, 2021

बता दें कि, ये रकम सत्यमेव जयते 2, रुही और चंडीगढ़ करे आशिकी जैसी फिल्मों की तुलना में काफी बेहतर है. फिल्म के प्रदर्शन और दर्शकों के रिस्पांस को देखते हुए ये कयास लगाए जा रहे हैं कि ये पहले वीकेंड में बॉलीवुड की कई फिल्मों को पीछे छोड़ आगे निकल सकती है.