.

Throwback Photo: 21 की उम्र में हूबहू आलिया की तरह दिखती थीं सोनी राजदान, यकीन न आए तो देख लीजिए

आलिया भट्ट अपनी मां सोनी राजदान के बहुत करीब हैं. अक्सर दोनों की कैमिस्ट्री को लेकर भी बातें की जाती हैं

News Nation Bureau
| Edited By :
26 Jun 2019, 05:28:30 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट को हिंदी सिनेमा की क्यूट डॉल कहा जाता है. उनकी खूबसूरती और दिशकश अदाओं ने लोगों को अपना दीवाना बनाया है. वहीं हाल ही में आलिया ने अपनी मां सोनी राजदान की कुछ पुरानी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. जिसमें उन्होंने अपनी और आलिया की तुलना की है. उस समय सोनी राजदान 21 साल की थीं.

बता दें आलिया भट्ट अपनी मां सोनी राजदान के बहुत करीब हैं. अक्सर दोनों की कैमिस्ट्री को लेकर भी बातें की जाती हैं. आलिया और सोनी का रिश्ता मां-बेटी से ज्यादा दोस्ती का है. इन तस्वीरों में आलिया अपनी मां जैसी ही खूबसूरत लग रही है. फोटो को देखकर फैन्स भी हैरान हैं. फोटों पर आलिया के फैन्स कमेंट कर रहे हैं कि अलिया अपनी मां की फोटो कॉपी हैं और उन्हीं की तरह बेहद खूबसूरत हैं.

वहीं सोनी ने आलिया के बचपन की तस्वीर भी शेयर की है. जिसमें आलिया उनकी गोद में बैठी हैं. आलिया ने अपने हाथ में एक गिफ्ट बॉक्स लिया हुआ है. जिसमें वह बहुत ही अडोरेबल लग रही हैं. गिफ्ट लेकर आलिया बहुत ही खुश भी नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: लाल सिंह चड्ढा की स्टोरी हुई रिवील, इमरजेंसी से लेकर भारत-पाक बंटवारे तक के सीन भी आएंगे नजर

कुछ समय पहले सोनी राजदान के 62वें जन्मदिन पर आलिया ने भी अपनी मां और पिता की पुरानी तस्वीरें शेयर की थीं. जिसमें सोनी राजदान और महेश भट्ट बेदह स्टनिंग लग रहे थे. तस्वीर के साथ आलिया ने कैप्शन भी दिया था.

आलिया ने लिखा था हैप्पी बर्थडे मेरी स्टनिंग स्टनिंग मम्मी...अंदर और बाहर से सुंदरता का क्लासिक उदहारण होने के लिए शुक्रिया ...मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकती कि आपके जैसी मां को मैं दोस्त के रूप में पाकर कितनी खुशनसीब हूं, मैं दिन में अगर आपको लाखों बार भी बोलू तो भी कम पड़ेगा...आई लव यू ..., आलिया अपनी मां की खूबसूरती ही नहीं बल्कि उनके आत्मविश्वास की भी कायल हैं. एक फिल्म प्रमोशन के दौरान आलिया ने अपनी मां को ही अपनी प्रेरणा बताया था.