.

'किंग कोहली'...सोनम कपूर, सनी देओल तक इन सेलेब्स ने क्रिकेटर्स की तारीफों के बांधे पूल

दिग्गज अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी और केएल राहुल की पत्नी अथिया शेट्टी ने कोहली के स्कोर से हैरान होकर मैच का एक वीडियो क्लिप साझा किया.

News Nation Bureau
| Edited By :
15 Nov 2023, 09:30:49 PM (IST)

नई दिल्ली:

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम (India Vs New Zealand) में इंडिया बनाम न्यूजीलैंड का शानदार मैच चल रहा है. भारत ने 398 रन बनाकर अपनी पारी को पूरा किया है. श्रेयस अय्यर से लेकर विराट कोहली ने मैच में शानदार शतक जड़ा. क्रिकेटर्स के प्रदर्शन पर अब बॉलीवुड सेलेब्स ने भी अपना रिएक्शन देना शुरू कर दिया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर खिलाड़ियों के तारीफ के पूल बांध दिए हैं. अन्य लोगों के अलावा सोनम कपूर (Sonam Kapoor) भी विराट कोहली के प्रदर्शन पर अपनी खुशी नहीं रोक पाईं और उन्होंने एक इंस्टाग्राम स्टोरी साझा की. पोस्ट में सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली (Virat Kohli) का एक कोलाज था, जिसके साथ उद्धरण था, "सचिन के लिए जयकार करने से लेकर विराट के लिए जयकार करने के बीच, हम बड़े हुए. 

अथिया शेट्टी ने कहा-अविश्वसनीय

दिग्गज अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी और केएल राहुल की पत्नी अथिया शेट्टी ने कोहली के स्कोर से हैरान होकर मैच का एक वीडियो क्लिप साझा किया. उन्होंने इसके साथ लिखा, "अविश्वसनीय!!!!!"गदर 2-स्टार सनी देओल ने कोहली की उपलब्धि की सराहना करते हुए उनकी फोटो साझा कीं और एक दिल छू लेने वाला नोट लिखा, जिसमें लिखा था, “द किंग कॉनक्वेर्स! वानखेड़े इतिहास का गवाह है क्योंकि किंग कोहली ने विश्व रिकॉर्ड बनाते हुए अपना 50वां वनडे शतक पूरा किया. @virat.kohli द्वारा अभूतपूर्व उपलब्धि.”

इसके अलावा श्रेयस अय्यर के प्रदर्शन से प्रभावित होकर उन्होंने एक अन्य स्टोरी में भी क्रिकेटर की सराहना की और लिखा, “@shrayasiyer96 मुझे नहीं पता कि क्या कहूं!!! आप अद्भुत हैं... एक और (विश्व कप इमोजी के साथ)"

टीम इंडिया को चीयर करने पहुंचे थे ये सितारे

भूमि पेडनेकर ने कोहली को लिजेंड करार दिया, इसके साथ ही उन्होंने रिकॉर्ड ब्रेकिंग सेंचुरी को लेकर रिएक्ट किया है. मेगास्टार अमिताभ बच्चन की पोती, नव्या नवेली नंदा ने मैच से विराट कोहली की एक स्पष्ट तस्वीर साझा की. स्कोर पर प्रतिक्रिया करते हुए, उन्होंने आग और बकरी का इमोजी ड्रॉप किया है.

अर्जुन कपूर ने दी विराट कोहली को बधाई

अर्जुन कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर विराट कोहली को उनकी उपलब्धि पर बधाई दी. उन्होंने लिखा, “@virat.kohli जब कड़ी मेहनत शुद्ध प्रतिभा से मिलती है तो क्या खिलाड़ी है!!अन्य लोगों के अलावा, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, विक्की कौशल, रणबीर कपूर, कुणाल खेमू, सोहा अली खान, अनुष्का शर्मा सहित कई बॉलीवुड सेलेब्स टीम इंडिया को चीयर करने के लिए स्टेडियम पहुंचे. भारतीय टीम का हौसला बढ़ाने के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी भी स्टेडियम पहुंचे, जहां उन्होंने फुटबॉल के महारथी डेविड बेकहम से मुलाकात की.