.

शादी के बाद हनीमून पर नहीं जा पाईं थीं सोनम कपूर, अब कही दिल की बात

सोनम इंस्टाग्राम पर अपनी जापान यात्रा की तस्वीर लगातार डाल रही हैं. रविवार को उन्होंने आनंद के लिए एक धन्यवाद पत्र लिखा.

News Nation Bureau
| Edited By :
24 Jun 2019, 08:39:30 AM (IST)

नई दिल्ली:

अभिनेत्री सोनम कपूर आहूजा ने कहा कि वो और उनके पति शादी के बाद अपने हनीमून पर नहीं जा सके थे. इसलिए अब वह यहां अपने पति के साथ 'हनीमून/सालगिरह/जन्मदिन सभी को एक साथ मनाने के लिए आई हैं और यह उनकी जिंदगी का सबसे अच्छा वक्त है.

सोनम इंस्टाग्राम पर अपनी जापान यात्रा की तस्वीर लगातार डाल रही हैं. रविवार को उन्होंने आनंद के लिए एक धन्यवाद पत्र लिखा. दोनों की शादी मई 2018 में हुई थी.

अपनी और आनंद की एक तस्वीर साझा करने के साथ ही सोनम ने उसके कैप्शन में लिखा, "मैं हर दिन अपने आप से पूछती हूं कि मैं दुनिया में कितनी सौभाग्शाली हूं जो मेरे सबसे अच्छे दोस्त से मेरी शादी हुई."

ये भी पढ़ें: मल्लिका शेरावत को टक्कर देती हुईं नजर आईं सपना चौधरी, कहा- ओ सनम ओ सनम

सोनम ने इसी महीने अपना जन्मदिन भी मनाया था. अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो सोनम जल्द ही 'द जोया फैक्टर' में नजर आएंगी, जो कि लेखक अनुज चौहान के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित फिल्म है. वैसे कुछ टाइम पहले वह राजकुमार राव और अपने पिता अनिल कपूर के साथ एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा में नजर आईं थीं. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई.

(इनपुट आईएएनएस से)