.

बर्थडे स्पेशल: सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर इस खास अंदाज में मनाया अपना जन्मदिन, देखें तस्वीरें

सभी सेलिब्रिटी ने उन्हें सोशल मीडिया पर जन्मदिन की बधाई दी है।

News Nation Bureau
| Edited By :
09 Jun 2017, 09:30:00 AM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की फैशन दीवा सोनम कपूर आज यानि 9 जून को 32 साल की हो गई हैं। सोनम कपूर को सभी पहले अनिल कपूर की बेटी के रूप में जानते थे, लेकिन आज सोनम अपने दम पर बॉलीवुड की शानदार एक्ट्रेस में शुमार हैं।

सोनम ने अपने बर्थडे पर इंस्टाग्राम पर बचपन की कुछ तस्वीरें साझा की हैं। इसमें वह बहुत ही प्यारी लग रही हैं। सभी सेलिब्रिटी ने उन्हें सोशल मीडिया पर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। 

पिछले साल आई 'नीरजा' फिल्म में अपनी बेहतरीन अदाकारी से सभी का दिल जीतने वाली सोनम कपूर ने बॉलीवुड में कई तरह की फिल्में की है। 'राझणा' और 'भाग मिल्खा भाग' में उनकी एक्टिंग को फिल्म आलोचकों से लेकर सभी ने काफी सराहा था।

बता दें सोनम स्कूल के दिनों में रग्बी और बॉस्केटबॉल की बेहतरीन प्लेयर रह चुकी है। वहीं शायद ही आपको ये बात पता होगी कि सोनम कपूर ने 15 साल की उम्र में वेटर का काम किया था।

इसे भी पढ़ें: क्या आपने देखा 'दंगल गर्ल' का ये स्टनिंग लुक?

'सांवरियां' फिल्म से अपना बॉलीवुड करियर शुरू करने वाली सोनम कपूर ने कान फिल्म फेस्टिवल में भी अपनी हॉट अदाओं से सभी का दिल जीत लिया है। सोनम ने मौसम, नीरजा, खूबसूरत, भाग मिल्खा भाग, प्लेयर्स, दिल्ली6, प्रेम रतन धन पायो जैसे फिल्मों में काम किया है।