.

कान फिल्म फेस्टिवल 2017 में छाया अनिल की बिटिया सोनम कपूर का जादू

दीपिका पादुकोण, ऐश्वर्या राय बच्चन के बाद कान फिल्म फेस्टिवल में छाई सोनम कपूर। अपनी बहन रेहा कपूर द्वारा डिज़ाइन किए गाउन में जमकर ढाया कहर।

News Nation Bureau
| Edited By :
22 May 2017, 03:58:52 PM (IST)

नई दिल्ली:

कान फिल्म फेस्टिवल के दौरान अब कहर ढाने की बारी अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर की थी। सोनम कपूर कान फिल्म फेस्टिवल में अपनी बहन रेहा कपूर द्वारा स्टाइलड गाउन में बेहद खूबसूरत नज़र आईं।

फैशन ब्रैंड लॉरेल पेरिस ने सोनम कपूर के स्टाइलिश लुक की फोटो शेयर की हैं। लॉरेल पेरिस के ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर यह फोटोज़ शेयर की गई हैं। इन फोटोज़ में सोनम कपूर कमाल की खूबसूरत नज़र आ रही हैँ।

अपनी बहन रेहा कपूर द्वारा डिज़ाइन किए गए गाउन में सोनम कपूर ने कान फेस्टिवल में शिरकत की। बेबी पिंक और पिच कलर के मिक्स कॉम्बिनेशन की इस ड्रेस में सोनम कपूर, कान में अब तक शिरकत कर चुकी दीपिका पादुकोण और ऐशवर्या राय बच्चन को कड़ी टक्कर देती दिखीं।

मुबारकां फिल्म का फर्स्ट लुक जारी, तरण आदर्श ने इंस्टाग्राम पर किया पोस्ट

बॉलीवुड की टॉप फैशन आइकन मानी जाने वाली सोनम कपूर हमेशा से अपने क्रिटिक्स के बीच बेहतरीन स्टाइल स्टेटमेंट के लिए जानी जाती है।

हाल ही में सोनम कपूर को फिल्म नीरजा में बेहतरीन अभिनय के लिए राष्ट्रीय पुरुस्कार भी मिला था। नीरजा 2016 में रीलिज़ हुई थी और यह नीरजा भनोट की निजी जीवन पर आधारित फिल्म थी।

सोनम कपूर अपनी बहन रेहा कपूर की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में बिजी है जिसमें उनकी को-स्टार करीना कपूर खान और स्वारा भास्कर है।

कारोबार से जुड़ी ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें