.

कैंसर से जूझ रहीं सोनाली बेंद्रे एक बार फिर नए लुक में आईं नजर, देखें PHOTOS

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे पिछले कुछ दिनों से न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करा रही हैं। भले ही वह विदेश में हैं, लेकिन समय-समय पर वह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं।

News Nation Bureau
| Edited By :
23 Oct 2018, 04:32:49 PM (IST)

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे पिछले कुछ दिनों से न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करा रही हैं। भले ही वह विदेश में हैं, लेकिन समय-समय पर वह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। वह नई-नई फोटोज शेयर कर अपने फैंस को हेल्थ की अपडेट देती रहती हैं।

सोनाली ने हाल ही में एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह नए लुक में नजर आ रही हैं। वह जानी-मानी हेयर स्टाइलिस्ट के साथ हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'कभी-कभी परिस्थितियों की सबसे ज्यादा संभावनाओं में आप सबसे आश्चर्यजनक लोगों से मिलते हैं। इस दौरान कोई आपको अजनबी के रूप में मिलता है, लेकिन जल्दी दोस्त बन जाता है।'

ये भी पढ़ें: अब दया को दरवाजा तोड़ते नहीं देख पाएंगे फैंस, 21 साल बाद बंद हो रहा है CID

बता दें कि न्यूयॉर्क में सोनाली से मिलने के लिए सिर्फ घरवाले ही नहीं, बल्कि कई बॉलीवुड सेलेब्स जाते रहते हैं। अब तक अक्षय कुमार, प्रियंका चोपड़ा, सुजैन खान, ऋषि कपूर और अनुपम खेर जैसे सितारें सोनाली से मुलाकात कर चुके हैं।

इसके पहले सोनाली का एक और लुक सामने आया था, जिसमें ट्रीटमेंट के लिए उन्हें अपने सारे बाल कटवाने पड़े थे। इस बार उनके बाल थोड़े लंबे हुए हैं।

ये भी पढ़ें: Koffee With Karan 6: आयुष्मान खुराना और विक्की कौशल खोलेंगे कई राज