.

सोना मोहापात्रा ने साधा अनु मलिक पर निशाना, याद दिलाया MeToo कैंपेन

मीटू के आरोप में फंसे अनु मलिक को इंडियन आयडल के शो से भी बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था

News Nation Bureau
| Edited By :
02 Aug 2019, 11:56:32 AM (IST)

नई दिल्ली:

पिछले साल कई महिलाओं का यौन शोषण के आरोप में फंसे बॉलीवुड सिंगर अनु मलिक पर एक बार फिर गायिका सोना मोहापात्रा ने निशाना साधा है. सोना ने अनु मलिक को उनके द्वारा किए गए यौन उत्पीड़न की याद दिलाते हुए उन्हें लताड़ लगाई है.

मीटू के आरोप में फंसे अनु मलिक को इंडियन आयडल के शो से भी बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था लेकिन अब एक बार फिर वह बच्चों के रिएल्टी सिंगिंग शो के साथ ही एक बार फिर जज के तौर पर वापसी कर सकते हैं.

अनु ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें बिना किसी वजह के इंडस्ट्री से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था. अब उनके इस बयान पर सोना ने उन्हें घेरा है. सोना ने एक ट्वीट पर कमेंट करते हुए कहा कि यही कारण है कि अनु मलिक की जिसकी वजह से आप के पास काम नहीं था.

यह भी पढ़ें: न्यूड योगा करके सुर्खियां बटोर रही है ये टीवी एक्ट्रेस,बिग बॉस में भी दिखा चुकी है जलवा

Anu Malik back in action after #MeToo: I was suddenly out of work for no rhyme or reasonhttps://t.co/Qrjb5TSbDA pic.twitter.com/G2uqI1KzSp

— India Today Showbiz (@Showbiz_IT) July 31, 2019

इतना ही नहीं सोना ने कहा- सुपरस्टार सिंगर के प्रोड्यूसर्स को ध्यान देना चाहिए. आपके शो में 2 साल से लेकर 15 साल के बच्चे भाग ले रहे हैं और सिंगर श्वेता पंडित अनु मलिक के बारे में कई ऐसी बातें बोल चुकी हैं जिससे साफ होता है कि अनु मलिक के साथ बच्चे भी सुरक्षित नहीं हैं.