.

बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं सोहा अली खान, देखें उनकी ये लेटेस्ट तस्वीरें

सोहा और कुणाल ने फिल्म '99' और 'ढूंढते रह जाओगे' में एक साथ काम किया था।

News Nation Bureau
| Edited By :
24 May 2017, 03:10:14 PM (IST)

मुंबई:

इन दिनों पटौदी परिवार में एक बार फिर से नन्हें मेहमान के आने की खबरें सुर्खियों में हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान प्रेग्नेंट हैं। सोहा और कुणाल खेमू जल्द ही पैरेंट्स बनने जा रहे हैं। दोनों क्वालिटी टाइम स्पेंड करने लंदन पहुंच चुके हैं और वहां की कुछ तस्वीरों में सोहा का बेबी बंप भी नजर आ रहा है।

इस तस्वीर में देखकर साफ कहा जा सकता है कि सोहा अपनी प्रेग्नेंसी को एन्जॉय कर रही हैं। इस तस्वीर में वह काफी कैजुअल और कूल नजर आ रही हैं। 

वहीं अपने पति कुणाल के अलावा वह उनके माता-पिता यानी अपने सास-ससुर के साथ भी मस्ती कर रही हैं। चारों लोगों ने पोज देते हुए यह तस्वीर क्लिक कराई है।

ये भी पढ़ें: जहीर खान और सागरिका की सगाई... लेकिन सोशल मीडिया पर छा गए विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

कुणाल हमेशा सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं। उन्होंने अप्रैल महीने में बताया था कि सोहा मां बनने वाली हैं।

ये भी पढ़ें: एक्ट्रेस सेलिना जेटली फिर से बनने वाली हैं मां, जुड़वा बच्चों को देंगी जन्म

सोहा-कुणाल ने इन फिल्मों में साथ किया काम

सोहा और कुणाल ने फिल्म '99' और 'ढूंढते रह जाओगे' में एक साथ काम किया था। फिलहाल कुणाल रोहित शेट्टी की फिल्म 'गोलमाल अगेन' की शूटिंग कर रहे हैं। सोहा और कुणाल खेमू 25 जनवरी 2015 को शादी के बंधन में बंधे थे।

आखिरी बार इस फिल्म में नजर आई थीं सोहा

'रंग दे बसंती', 'साहेब बीवी और गैंगस्टर रिटर्न्स', 'दिल मांगे मोर' जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं सोहा 2016 में आखिरी बार '31st अक्टूबर' फिल्म में नजर आई थीं।

बता दें कि पिछले साल दिसंबर में सोहा की भाभी यानी एक्ट्रेस करीना कपूर ने बेटे को जन्म दिया था। खबरों की मानें तो करीना भी सोहा को प्रेग्नेंसी से जुड़े टिप्स दे रही हैं। करीना ने भी अपनी प्रेग्नेंसी के टाइम पर जमकर बेबी बंप फ्लॉन्ट किया था। वह हर इवेंट में नजर आती थीं और कई बार फोटोशूट भी कराया।

ये भी पढ़ें: खूबसूरती में चार-चांद लगाने लिए चेहरे के अनुसार चुने ज्वैलरी