.

Filmfare Awards 2020: फिल्मफेयर पर उठ रहे सवाल, Twitter पर ट्रेंड हुआ #BoycottFilmfareAwards

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) का भी एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें सलमान कह रहे हैं कि मुझे लगता है कि जिन लोगों में आत्म विश्वास नहीं होता है, उन्हें अवॉर्ड चाहिए

News Nation Bureau
| Edited By :
17 Feb 2020, 04:53:41 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सबसे बड़े अवार्ड शो फिल्मफेयर (Filmfare 2020) में जोया अख्‍तर (Zoya Akhtar) की फिल्‍म 'गली बॉय' (Gully Boy) ने कई अवार्ड अपने खाते में जमा किए. लेकिन अब ट्विटर पर #BoycottFilmfareAwards ट्रेंड कर रहा है. दरअसल, फिल्मफेयर अवार्ड्स की रेस में कई सेलेब्स बेस्ट कैटेगरी अवॉर्ड पाने से पीछे रह गए, अब उनके फैंस को लगता है कि वो ये अवार्ड डिजर्व करते थे. फैंस सभी कैटेगरी के अवार्ड्स फिल्‍म 'गली बॉय' (Gully Boy) को देने से नाराज हैं.

यह भी पढ़ें: सुहाना खान के साथ डेब्यू करेंगे आसिम रियाज!, फेमस एक्टर ने किया दावा

panel of Flimfare awards watching ananya panday's acting in #SOTY2#BoycottFilmfareAwards pic.twitter.com/sp3GgtdwGP

— a m o l (@thepreciousguy) February 17, 2020

Sack full of #FilmfareAwards to that NANGA Gutter boy ..
This sold out #Bollywood is responsible for the downfall of our new generation..
Govt must look into this..#BoycottFilmfareAwards pic.twitter.com/3ylR1QI6Be

— जया ✨🚩 (@Modified_Jaya07) February 17, 2020

सोशल मीडिया पर अब कई मीम्स और पोस्टर शेयर हो रहे हैं जिनमें फिल्मफेयर को बायकॉट करने की मांग की जा रही है. ट्विटर पर फैंस केसरी, सुपर 30, मिशन मंगल के पोस्टर शेयर कर रहे हैं, उनका कहना है कि इन फिल्मों को भी अवार्ड मिलना चाहिए. बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म केसरी के गाने 'तेरी मिट्टी' के गीतकार मनोज मुंताशिर ने अपने गाने को फिल्मफेयर अवॉर्ड ना मिलने पर फिल्मफेयर का बहिष्कार करने का फैसला किया है. इसके साथ ही उनका कहना है कि अब वो मरते दम तक किसी भी अवॉर्ड शो में नहीं जाएंगे.

यह भी पढ़ें: Tejas First Look: अब कंगना रनौत उड़ाएंगी 'फाइटर प्लेन', 'तेजस' का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

वहीं बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) का भी एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें सलमान कह रहे हैं कि मुझे लगता है कि जिन लोगों में आत्म विश्वास नहीं होता है, उन्हें अवॉर्ड चाहिए. मैं कोई स्टुपिड अवॉर्ड लेने नहीं जाउंगा. नेशनल अवॉर्ड मिले तो सम्मानजनक है।. उसके लिए मैं जाउंगा और अवॉर्ड लूंगा.

"People who don't have confidence in themselves they want awards. I'll take a national award that's prestigious but who cares about @filmfare jin logon ka magazine bhi hamare dum par chalta hai".-@BeingSalmanKhan #SalmanKhan #BoycottFilmFare @jiteshpillaai #FilmfareAward2020 pic.twitter.com/7Vi95WOA5A

— Sardar Singh (@iSKsCombat_) February 16, 2020

बता दें कि 65वें फिल्मफेयर अवार्ड्स (Filmfare 2020) में 65वें फिल्मफेयर (Filmfare 2020) 13 कैटेगरी में नॉमिनेट हुई थी जिसमें से फिल्म ने 10 अवार्ड अपने खाते में जमा किए. वहीं अनन्या पांडे को फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' के लिए बेस्ट डेब्यू फीमेल का अवॉर्ड मिला.