.

Friendship Day: 'आज उधारी माफ..' फ्रेंडशिप पर श्रद्धा कपूर ने दोस्तों से की ये अपील

Friendship Day: फ्रेंडशिप पर श्रद्धा कपूर ने किया मजेदार पोस्ट, दोस्तों से कहा- उधारी माफ

News Nation Bureau
| Edited By :
06 Aug 2023, 08:30:28 PM (IST)

नई दिल्ली:

Friendship Day 2023: आज 6 अगस्त को पूरे देश में लोगों ने धूमधाम से फ्रेंडशिप डे सेलिब्रेट किया था. इस मौके पर बॉलीवुड और टीवी सेलिब्रिटीज भी दोस्तों को बधाइयां देते नजर आए हैं. चाहे रणवीर सिंह आलिया भट्ट हो या करीना कपूर और मलाइका अरोड़ा सबने अपनी दोस्ती की मिसाल पेश की है. हालांकि, वहीं कुछ सेलेब्स ऐसे भी हैं जो कॉलेज फ्रेंड्स के साथ इस दिन को मनाते हैं. इनमें बॉलीवुड दीवा श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) शामिल हैं. श्रद्धा ने सोशल मीडिया पर फ्रेंडशिप डे को लेकर एक मजेदार पोस्ट शेयर किया है. एक्ट्रेस ने अपनी कुछ नो-मेकअप फोटोज भी पोस्ट की हैं. 

इंस्टाग्राम पर श्रद्धा कपूर ने फ्रेंडशिप डे सेलिब्रेट किया. एक्ट्रेस ने अपनी कुछ सेल्फी फोटोज शेयर की जिनमें वो अपने हाथ में फ्रेंडशिप बैंड पहने हुए नजर आ रही हैं. घर में चिल करते हुए सिंपल चेक शर्ट पहने श्रद्धा काफी प्यारी दिख रही हैं. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए मजेदार कैप्शन दिया और लिखा- आज सच्चे दोस्त उधारी माफ करेंगे...? 

इस पोस्ट में श्रद्धा ने फैंस से सवाल किया था जिसके बाद लोगों ने कमेंट बॉक्स में एक्ट्रेस को मजेदार जवाब दिए. कुछ लोग अपने दोस्तों को टैग करके उधारी माफ करने की डिमांड करने लगे तो अधिकतर फैंस श्रद्धा से अपने लिए फ्रेंडशिप बैंड मांगने लगे. 

वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल में श्रद्धा कपूर रणबीर कपूर के साथ फिल्म तू झूठी मैं मक्कार में नजर आई थीं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कामयाब रही थी.