.

अपार्टमेंट नवीनीकरण को लेकर उत्साहित हैं कुंडली भाग्य की अभिनेत्री

अपार्टमेंट नवीनीकरण को लेकर उत्साहित हैं कुंडली भाग्य की अभिनेत्री

IANS
| Edited By :
19 May 2022, 07:15:01 PM (IST)

मुंबई: कुंडली भाग्य की अभिनेत्री श्रद्धा आर्या ने मुंबई में एक नया घर खरीदा है और वास्तुशिल्प पत्रिकाओं का हवाला देकर अपने सपनों के अपार्टमेंट को फिर से तैयार करने में व्यस्त हैं। वह मुंबई में कुछ बी-टाउन सितारों के आधुनिक और सुरुचिपूर्ण घरों से प्रेरणा ले रही हैं।

कुंडली भाग्य स्टार ने नवंबर 2021 में नौसेना अधिकारी राहुल नागल के साथ शादी के बंधन में बंधी थी। तब से उनके पति विशाखापत्तनम में तैनात हैं।

श्रद्धा ने कहा- मैंने हाल ही में मुंबई में अपने माता-पिता के घर के सामने एक नया अपार्टमेंट खरीदा है। मैं अपार्टमेंट को पूरी तरह से फिर से तैयार करने की उम्मीद कर रही हूं। नवीनीकरण पहले से ही चल रहा है, और हम लेआउट को थोड़ा बदलने की योजना बना रहे हैं।

मैं अपने सभी कपड़ों और एक्सेसरीज के लिए एक बड़ी अलमारी तैयार करने की योजना बना रही हूं। वास्तव में, मैंने नया अपार्टमेंट तैयार करने के लिए विभिन्न वास्तुशिल्प पत्रिकाओं को देखा है। मुझे लगता है कि यह अगले कुछ महीनों में तैयार हो जाना चाहिए, और मैं अंतिम परिणाम देखने के लिए काफी उत्साहित हूं।

कुंडली भाग्य जी टीवी पर प्रसारित होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.