.

उधम सिंह को समझने में गलती नहीं करना चाहते थे शुजीत सरकार

उधम सिंह को समझने में गलती नहीं करना चाहते थे शुजीत सरकार

IANS
| Edited By :
03 Oct 2021, 04:10:01 PM (IST)

मुंबई: फिल्म निर्माता शुजीत सरकार का कहना है कि आगामी फिल्म उधम सिंह बनाते समय उनके दिमाग में एक ही बात आई कि वह स्वतंत्रता सेनानी को कैसे समझते और समझाते हैं, क्योंकि इस मामले में गलती कोई गुंजाइश नहीं है।

उधम सिंह की कहानी पर पसंद ना पसंद के डर के बारे में बात करते हुए, सरकार ने आईएएनएस को बताया कि बिल्कुल ऐसा हो सकता है जब भी हम कोई फिल्म बनाते है, तो पसंद करना या न करना एक बहुत ही व्यक्तिगत और व्यक्तिपरक मुद्दा है। जिसका सामना हमने इस फिल्म के लिए नहीं किया।

एक बात जो हमारे दिमाग में आई वह यह है कि हमें इस मामले में गलत नहीं होना चाहिए कि हम उन्हें (उधम सिंह) एक स्वतंत्रता सेनानी या सरदार उधम की किंवदंती के रूप में कैसे समझते हैं।

विक्की कौशल अभिनीत फिल्म, सरदार उधम सिंह के अपने प्यारे भाइयों के जीवन का बदला लेने के लिए समर्पित मिशन पर केंद्रित है, जिनकी 1919 के जलियांवाला बाग हत्याकांड में बेरहमी से हत्या कर दी गई थी।

रोनी लाहिरी और शील कुमार द्वारा निर्मित और शुजीत सरकार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में शॉन स्कॉट, स्टीफन होगन, बनिता संधू और किस्र्टी एवर्टन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं और अमोल पाराशर एक विशेष भूमिका में हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.