.

शिल्पा शेट्टी ने बेटी समीशा के बर्थडे पर शेयर किया Cute Video

इस पोस्ट के साथ शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने बेटी समीशा (Samisha) के 1 साल पूरे होने पर उसका एक प्यारा वीडियो भी शेयर किया है. इस वीडियो में समीशा तोतली आवाज में अपनी मम्मी से बात करती हुई नजर आ रही है

News Nation Bureau
| Edited By :
15 Feb 2021, 11:20:54 AM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की बेटी समीशा (Samisha Shetty) का आज जन्मदिन है. 15 फरवरी 2020 को जन्मीं समीशा (Samisha) के लिए शिल्पा शेट्टी ने एक प्यार भरा पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस पोस्ट के साथ शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने बेटी समीशा (Samisha) के 1 साल पूरे होने पर उसका एक प्यारा वीडियो भी शेयर किया है. इस वीडियो में समीशा तोतली आवाज में अपनी मम्मी से बात करती हुई नजर आ रही है. बेटी के साथ शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)  का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और फैंस इस पर अपना रिएक्शन देते हुए कमेंट कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: रणधीर कपूर की बर्थडे पार्टी में कपूर फैमली के साथ शामिल हुईं आलिया, देखें Photos

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'आपके मुंह से मम्मा सुनकर बहुत अच्छा लगता है, आप आज 1 साल की हो गईं हैं, और यह मेरे लिए सबसे बड़ा गिफ्ट है. तुम्हारे पहले दांत, तुम्हारी पहली स्माइल, तुम्हारा पहला घुटने के बल चलना. हर मौका स्पेशल है और इसे सेलिब्रेट करने की खास वजह है.' इस पोस्ट के साथ शेयर किये गए वीडियो में समीशा तोतली आवाज में अपनी मम्मी शिल्पा शेट्टी से बात कर रही है और साथ ही साथ गेम भी खेल रही है.

यह भी पढ़ें: PHOTO: अनुष्का शर्मा ने पति विराट कोहली के लिए लिखा रोमांटिक पोस्ट

वीडियो में शिल्पा समीशा से नो नो बोलने के लिए कहती हैं जिसके जवाब में छोटी समीशा उंगली उठाकर प्यार से नो कहती हैं और फिर हंसने लगती है. शिल्पा के इस पोस्ट पर सेलेब्स और फैंस समीशा को बर्थडे विश कर रहे हैं. शिल्पा के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म 'हंगामा 2' (Hungama 2) की शूटिंग पूरी की है. फिल्म में में परेश रावल, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, मिजान जाफरी और प्रणीता सुभाष शामिल हैं. फिल्म की शूटिंग पूरी होने पर प्रियदर्शन ने कहा था कि इतने सालों के बाद भी हंगामा के चाहने वालों संख्या कायम है. इस फिल्म की यादें दर्शकों के दिमाग में अभी भी ताजा है और यह सुनिश्चित करना एक चुनौती थी कि हंगामा का दूसरा भाग भी अधिक मनोरंजक रहे. शिल्पा इस फिल्म के अलावा 'निकम्मा' (Nikamma) में भी नजर आएंगी. इस में शिल्पा के साथ अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया नजर आएंगी.