.

Shilpa Shetty पर चढ़ा 'KGF Chapter 2' का खुमार, बताया कैसी लगी फिल्म

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) भी परिवार संग फिल्म देखने थिएटर पहुंची थीं. इस फिल्म पर जब शिल्पा से उनका रिएक्शन पूछा गया तो शिल्पा ने वही जवाब दिया जो सुपरस्टार यश के फैंस सुनना चाहते हैं

News Nation Bureau
| Edited By :
26 Apr 2022, 04:57:41 PM (IST)

नई दिल्ली:

कन्नड़ सुपरस्टार यश (Yash) की सुपरहिट साबित हो चुकी फिल्म 'केजीएफ- चैप्टर 2' (KGF Chapter 2) बॉक्स ऑफिस पर हर दिन नया रिकॉर्ड बना रही है. फैंस और सेलेब्स से भी फिल्म को जबरदस्त रिएक्शन मिल रहा है. हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) भी परिवार संग फिल्म देखने थिएटर पहुंची थीं. इस फिल्म पर जब शिल्पा से उनका रिएक्शन पूछा गया तो शिल्पा ने वही जवाब दिया जो सुपरस्टार यश के फैंस सुनना चाहते हैं. शिल्पा ने इशारों-इशारों में बताया कि फिल्म उन्हें बहुत अच्छी लगी है. 

यह भी पढ़ें: करीना कपूर बच्चों संग कर रही हैं पार्टी, तैमूर-जेह संग Photo वायरल

          View this post on Instagram                      

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा और मां के साथ फिल्म देखने पहुंची थीं. वहीं इससे पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें शिल्पा फिल्म केजीएफ 2 का एक डॉयलॉग बोलती नजर आ रही थीं. वीडियो में शिल्पा  ब्राउन रंग के आउटफिट में यश का डॉयलॉग बोलती दिख रही हैं. बता दें कि 'केजीएफ- चैप्टर 2' (KGF Chapter 2) ने अपने पहले वीकेंड पर न केवल 100 करोड़ रुपये के आंकड़े को पार किया, बल्कि 200 करोड़ के क्लब में अपनी एंट्री की और 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी पार कर लिया. फिल्म में यश के अलावा संजय दत्त और रवीना टंडन भी मुख्य भूमिकाओं में दिखाई दे रहे हैं.