.

शिल्पा शेट्टी की बेटी की पहली तस्वीर आई सामने, Video में देखें कुंद्रा परिवार को एक साथ

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी दूसरी बार मां बन चुकी हैं. उनकी प्यारी सी बेटी हुई है. जब से उनके फैन्स के बीच शिल्पा की बेटी होने की खबर पहुंची है वो तब से हर कोई नन्ही परी को देखने के लिए उत्सुक हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
10 Mar 2020, 06:34:09 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (shilpa shetty) दूसरी बार मां बन चुकी हैं. उनकी प्यारी सी बेटी हुई है. जब से उनके फैन्स के बीच शिल्पा की बेटी होने की खबर पहुंची है वो तब से हर कोई नन्ही परी को देखने के लिए उत्सुक हैं. शिल्पा की बेटी समीषा किस पर गई है ये हर कोई जानना चाहता है. मुंबई एयरपोर्ट पर शिल्पा शेट्टी अपनी बेटी के साथ दिखाई दी. उनके साथ उनके पति राज कुंद्रा और बेटा विवान राज कुंद्रा भी मौजूद थे. पूरा परिवार बेहद ही खुश नजर आ रहा था.

हालांकि इस दौरान उनकी बेटी का चेहरा नजर नहीं आया. शिल्पा शेट्टी उन्हें गोद में ली थी. लेकिन तस्वीरों में देखकर पता चल रहा था कि नन्ही परी के घर आने से सब बेहद ही खुश हैं.

इसे भी पढ़ें:बिग बी नई विंटेज कार के साथ दिखे, दोस्त ने दिया अनमोल तोहफा

वीडियो में देख सकते हैं कि राज कुंद्रा और उनके बेटे ने एक जैसे कपड़े पहने हुए थे. दोनों ने वाइट टी शर्ट और डेनिम पहन रखी थी. वहीं शिल्पा की गोद में उनकी बेटी समीषा है. 

शिल्पा और राज की शादी साल 2009 में हुई थी. 2012 में दोनों का एक बेटा हुआ. शादी के 11 साल बाद शिल्पा शेट्टी 15 फरवीर को एक बार फिर मां बनी. हालांकि शिल्पा की यह बेटी सेरोगेसी से हुई हैं. घर नन्ही परी के आने की सूचना खुद शिल्पा शेट्टी ने एक तस्वीर को शेयर करते हुए अपने फैन्स को दी.

और पढ़ें:भूमि पेडणेकर ने अपनी भूमिकाएं को लेकर खोला राज, सुनकर हो जाएंगे हैरान

बता दें कि शिल्पा शेट्टी लंबे समय बाद फिल्म 'निकम्मे' और 'हंगामा 2' से बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली हैं. हालांकि टीवी की दुनिया में वो लगातार सक्रिय रहती हैं. कुछ समय पहले शिल्पा डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 3' को जज कर रही थीं.