.

शिल्पा शेट्टी ने Nikamma की रिलीज डेट से उठाया पर्दा, शेयर किया ये पोस्ट

फिल्म से अभिमन्यु दसानी (Abhimanyu Dasani) के साथ सिंगर और सोशल मीडिया सेंसेशन शर्ली सेतिया (Shirley Setia) भी बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं

17 Dec 2019, 12:24:00 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड फिल्म 'मैने प्यार किया' से मशहूर हुईं सलमान खान की एक्ट्रेस भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी (Abhimanyu Dasani) की जल्द ही फिल्म 'निकम्मा' (Nikamma) से बॉलीवुड में एंट्री होने वाली है. फिल्म की रिलीज डेट से पर्दा उठ गया है. शब्बीर खान के डायरेक्शन में बनने वाली 'निकम्मा' (Nikamma) 5 जून 2020 में रिलीज होगी.

फिल्म से अभिमन्यु दसानी (Abhimanyu Dasani) के साथ सिंगर और सोशल मीडिया सेंसेशन शर्ली सेतिया (Shirley Setia) भी बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं. 'हीरोपंती' और 'बागी' जैसी सुपरहिट मसाला एंटरटेनर फिल्मों का निर्देशन कर चुके शब्बीर खान की इस फिल्म में भी लोगों को काफी मसाला देखने को मिलेगा.

यह भी पढ़ें: कौन थीं 'थलाइवी' जिनके किरदार में दिखेंगी कंगना रनौत

इसके साथ ही फिल्म में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) भी नजर आएंगी. शिल्पा काफी लंबे वक्त के बाद 'निकम्मा' (Nikamma) से दोबारा फिल्म जगत में एंट्री कर रही हैं. शिल्पा ने एक तस्वीर शेयर करते हुए फिल्म की रिलीज डेट से पर्दा उठाया. शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'Super excited to announce that #Nikamma is releasing on 5th June, 2020. Have had such an amazing experience working with @sabbir24x7, @abhimanyud & @ShirleySetia, and now, I can’t wait for you guys to watch it! Mark the date! See you in the theatres.'

यह भी पढ़ें: राजनीति में आने को लेकर रजनीकांत को अमिताभ बच्चन ने दी सलाह

शिल्पा शेट्टी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. कुछ दिन पहले शिल्पा अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए नवाबों के शहर लखनऊ में थीं. जहां का शिल्पा ने एक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया था. वीडियो में शिल्पा लखनऊ की लोकप्रिय मक्खन मलाई का मजा लेती नजर आ रही थीं.

यह भी पढ़ें: Video: Oopps मोमेंट का शिकार होते हुए बचीं काजोल, गलती से दूसरे की कार में बैठने वाली थीं

हाल ही में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की फिटनेस और वेलनेस एप 'शिल्पा शेट्टी एप' ने गूगल प्ले के बेस्ट एप्स फॉर 2019 में 'पर्सनल ग्रोथ' श्रेणी में अवार्ड जीता है. शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर यह खबर फैंस के साथ शेयर की.

इंस्टाग्राम पर शिल्पा के 14 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. शिल्पा अक्सर अपने योगा से जुड़े वीडियो और तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. अभिनय और अपने बेहतरीन डांस के लिए फेमस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) एक्ट्रेस होने के साथ-साथ मॉडल भी रह चुकी हैं. बॉलीवुड जगत में शिल्पा (Shilpa Shetty) ने 1993 में फिल्म 'बाजीगर' (Baazigar) से डेब्यू किया था. शिल्पा ने अब तक कई हिट फिल्में दी हैं. साल 2009 में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) से शादी कर ली, लेकिन योगा-फिटनेस और अपनी परफेक्ट फिगर से वह आज भी फैंस के दिलों पर राज करती हैं. 2012 में उन्होंने बेटे वियान को जन्म दिया.