.

Shehnaaz Gill ने लेटेस्ट फोटोशूट से बढ़ाया तापमान, देखें Photos

टीवी जगत के मशहूर रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' में शामिल होने के बाद से शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने अपनी फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इजाफा कर लिया है

News Nation Bureau
| Edited By :
10 May 2022, 05:57:18 PM (IST)

नई दिल्ली:

'पंजाब की कैटरीना' शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपने लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में हैं. शहनाज गिल ने इंस्टाग्राम पर अपने फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें उनका बोल्ड अंदाज और गजब के एक्सप्रेशंस नजर आ रहे हैं. टीवी जगत के मशहूर रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' में शामिल होने के बाद से शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने अपनी फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इजाफा कर लिया है. इंस्टाग्राम पर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को 11 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. 

यह भी पढ़ें: Aashram 3: आ रहे हैं 'बाबा निराला', 'आश्रम 3' का मोशन Video रिलीज

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट में कॉर्सेट टॉप को हाई वेस्ट बेज पैंट के साथ पेयर किया है. इसके साथ ही अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए शहनाज ने मिनिमल मेकअप के साथ बालों को खुला रखा है. शहनाज ने लुक को हाई हील्स और फंकी सनग्लासेस के साथ पूरा किया. तस्वीरों में शहनाज अलग-अलग पोज देती दिखाई दे रही हैं. 

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के आज लाखों फैन हैं, शहनाज इस समय सबसे लोकप्रिय हस्तियों में से एक हैं. शहनाज ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि एक दिन ऐसा भी था जब मैं इन सब चीजों के लिए तरस गई थी और इस तरह की सफलता का बेसब्री से इंतजार कर रही थी जो बिग बॉस सीजन 13 से पूरी हुई. शहनाज गिल के सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. शहनाज फिल्म में एक्टर आयुष शर्मा के अपोजिट नजर आएंगी.