.

Shamshera : Ranbir Kapoor के इस अंदाज पर मरती हैं Vaani Kapoor, अब किया इजहार

एक्ट्रेस वाणी कपूर (Vaani Kapoor) ने कई फिल्मों में काम किया है. जिसके बाद अब वो फिल्म 'शमशेरा' (Shamshera) में दिखने वाली हैं. जिसमें वो रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ नज़र आएंगी. वाणी ने हाल ही में एक्टर को लेकर बड़ी बात कह दी है.

News Nation Bureau
| Edited By :
25 May 2022, 12:17:10 PM (IST)

नई दिल्ली:

'बेफिक्रे' (Befikre) स्टारर वाणी कपूर (Vaani Kapoor) ने कई फिल्मों में काम किया है. जिनमें वो ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार जैसे कलाकारों के साथ नज़र आयी हैं. वहीं, आने वाले दिनों में एक्ट्रेस फिल्म 'शमशेरा' (Shamshera) में दिखने वाली हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) संग स्क्रीन शेयर करेंगी. ऐसे में फैंस इन नई जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. इस बीच हाल ही में वाणी ने एक्टर रणबीर कपूर (Vaani Kapoor on Ranbir Kapoor) को लेकर बड़ी बात कह दी है. जिसे उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. साथ ही तरह-तरह के रिएक्शन देते भी नज़र आ रहे हैं. 

दरअसल, वाणी ने रणबीर के साथ काम करने के दौरान अपने अनुभव को साझा (Vaani Kapoor latest statement) किया है. जिसमें उन्होंने कहा, “मुझे वास्तव में लगता है कि रणबीर अपनी कैरेक्टर में अपनी जान डाल देते हैं और वो उस किरदार से बिल्कुल जुड़ जाते हैं, जिसे वह स्क्रीन पर निभा रहे हैं. उनकी एक्टिंग इतनी रियल लगती है कि लोगों को ऐसा नहीं लगता कि वह एक्टिंग कर रहे हैं!" वहीं, एक्ट्रेस ने कहा कि वो रणबीर को फॉलो करती हैं और एक्टर को बड़े पर्दे पर एक्टिंग करते हुए देखना उनके लिए बिल्कुल ट्रीट के जैसा होता है. वाणी कहती हैं कि “यह उनका तरीका और प्रयास है कि वह किसी किरदार को इस तरह निभाते हैं कि उनका प्रदर्शन दर्शकों को हैरान कर जाता है. साथ ही यही कारण है कि उन्हें स्क्रीन पर प्रदर्शन करते देखना जादुई लगता है और यही कारण है कि मैं हमें स्क्रीन पर एक साथ प्रदर्शन करते हुए देखने के लिए एक्साइटेड हूं.”

वहीं, बात करें फिल्म 'शमशेरा' की तो इस फिल्म में वाणी और रणबीर के अलावा भी कई बड़े सितारे नज़र (Shamshera starcast) आने वाले हैं. जिनमें संजय दत्त, आशुतोष राणा, रॉनित रॉय, सौरभ शुक्ला जैसे कलाकारों का नाम शामिल है. इस फिल्म को आदित्य चोपड़ा ने लिखा है और वही इसे प्रोड्यूस भी कर रहे हैं. जबकि करण मल्होत्रा इसके निर्देशक हैं. बता दें कि ये फिल्म इसी साल के जुलाई महीने में रिलीज हो सकती है. मेकर्स द्वारा इसकी रिलीज डेट (Shamshera release date) 22 जुलाई, 2022 तय की गई है. जिसका उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.