.

शाहरुख खान ने किया खुलासा, कहा- दुबई में एक अंजान औरत से मिला और फिर उसने..

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करे तो पिछले साल शाहरुख की फिल्म जीरो रिलीज हुई थी.

News Nation Bureau
| Edited By :
12 Mar 2019, 10:31:59 AM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान ने सोमवार को अपने पसंदीदा शहर दुबई में एक रहस्यमयी महिला से मिलने के बाद एक रोमांचक खोज के अपने अनुभव का वीडियो साझा किया. शाहरुख ने इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा किया, जिसमें वह सौक मदीनात के इर्द-गिर्द घूमते नजर आ रहे हैं, जहां उनकी मुलाकात एक रहस्यमयी महिला से होती है जो उन्हें एक बंद बॉक्स देती है. बॉक्स मिलने के बाद वे शहर के छिपे हुए रत्नों की खोज करने की ओर दौड़ पड़ते हैं.

उन्होंने वीडियो में कहा, "मैं सौक मदीनात में अपने दिन के मजे ले रहा था. एक महिला मेरी ओर आई और उसने कहा, 'हदिया मिन दुबई, इक्ताशिफहा."

उन्होंने वीडियो को शीर्षक दिया, "दुबई में छुट्टियां रोमांच से भरी हुई..मेरे साथ शामिल होइए क्योंकि मैं लौट रहा हूं अपने पसंदीदा शहर. लेकिन इस बार एक रोमांचक खोज पर."

यह वीडियो दुबई पर्यटन 'बीमाईगेस्ट' अभियान का हिस्सा है, जिसका मकसद लोगों को अपने दोस्तों व परिवार के साथ दुबई की यात्रा करने के लिए सम्मोहक कारणों को बताना है.अ

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करे तो पिछले साल शाहरुख की फिल्म जीरो रिलीज हुई थी. फिल्म कैटरीना कैफ, अनुष्का शर्मा लीड रोल में नजर आईं. इस फिल्म में किंग खान ने एक बौने की भूमिका निभाई थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. इसके अलावा शाहरुख जल्द ही डॉन 3 में नजर आएंगे.