.

शाहरुख खान ने 'जब हैरी मेट सेजल' का टाइटल सुझाने वाले को दिए 5000 रुपये, देखें तस्वीर

शाहरुख खान ने फिल्म का टाईटल सुझाने वाले को 5,000 रुपये का इनाम देने की घोषणा की थी।

News Nation Bureau
| Edited By :
17 Jun 2017, 04:40:09 PM (IST)

नई दिल्ली:

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की इम्तियाज अली के निर्देशन में बनने वाली फिल्म का टाइटल रिलीज कर दिया गया है। इस प्रोजेक्ट का नाम 'जब हैरी मेट सेजल' रखा गया। इससे पहले इसका नाम 'द रिंग' रखा गया था।

शाहरुख खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक फोटो शेयर है कि इस तस्वीर में वो रणबीर कपूर को 5000 रुपये देते हुए नजर आ रहे हैं और साथ इसमें कैप्शन लिखी है। जग्गा जासूस हिसाब बराबर हुआ। करन जौहर को भी इसका हिस्सा मिलना चाहिए।

'Jagga Jasoos we r quits now!!! Hisaab barabar. Give @karanjohar his share for the ‘Jab’ part in JHMS please.'

Just in case Ranbir Kapoor ever claims it…the title Jab Harry met Sejal was never ever suggested by him!So he doesn’t win the Rs.5000 reward

— Shah Rukh Khan (@iamsrk) June 8, 2017


बता दें 'जब हैरी मेट सेजल' फिल्म का टाइटल किसी और ने नहीं बल्कि एक्टर रणबीर कपूर ने बताया था। शाहरुख खान ने फिल्म का टाईटल सुझाने वाले को 5,000 रुपये का इनाम देने की घोषणा की थी।

और पढ़ें: Father's day special: शाहरुख खान, सैफ अली खान, रितिक रोशन, अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड के 10 स्टाइलिश फादर, देखें तस्वीरें

शाहरुख खान ने शुरुआती इंकार के बाद मान ही लिया कि उनकी फिल्म का टाइटल रणबीर कपूर ने ही सुझाया था और इसके लिए अब वो रणबीर को 5000 रुपये की ईनामी राशि देने के लिए भी राजी हो गए हैं।

और पढ़ें: IN PICS: 'ट्यूबलाइट' की चीनी एक्ट्रेस झू झू की बिकिनी फोटोज देखकर बढ़ जाएगी ​हर किसी की आंखों की रोशनी