.

न्यूयॉर्क में ऋषि कपूर से मिले शाहरुख खान, शेयर की फोटो

शाहरुख पिछले साल नवंबर में भी अपनी पत्नी गौरी और बेटी सुहाना के साथ ऋषि कपूर से मिल चुके हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
17 May 2019, 01:39:45 PM (IST)

नई दिल्ली:

सुपरस्टार शाहरुख खान ने न्यूयॉर्क में गुरुवार को मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर से मुलाकात की. ऋषि कपूर पिछले वर्ष से यहां अपना इलाज करवा रहे हैं. ऋषि कपूर की पत्नी और जानी-मानी अभिनेत्री नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें ये तीनों एक साथ नजर आ रहे हैं.

नीतू के इस तस्वीर के साथ लिखा, "लोगों को अपने प्रति अच्छा महसूस कराने का गुण बेहद दुर्लभ है. शाहरुख का प्यार बिल्कुल सच्चा है. उनके काम के साथ-साथ एक बेहतर इंसान होने के चलते मैं उनकी सराहना करती हूं."

शाहरुख पिछले साल नवंबर में भी अपनी पत्नी गौरी और बेटी सुहाना के साथ ऋषि कपूर से मिल चुके हैं. शाहरुख न्यूयॉर्क में अभी डेविड लेटरमैन के लोकप्रिय टॉक शो 'माई नेक्स्ट गेस्ट निड्स नो इंट्रोडक्शन' में अपनी अपीयरेंस के लिए मौजूद हैं.

बता दें कि कुछ दिनों पहले बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी ऋषि कपूर से मिलने पहुंची थीं. इस मुलाकात की तस्वीर नीतू ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की थीं जिनमें ये तीनों मुस्कुराते और आपस में गले मिलते हुए नजर आए. नीतू ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, "प्यारी दीपिका के साथ शाम बेहद मजेदार रही. उन्हें ढेर सारा प्यार."

(इनपुट आईएएनएस से)