.

किंग खान के बंगले 'मन्‍नत' के एक कमरे का किराया, जानते हैं आप!

यहां हम आपको इन सवालों में से 5 वो ट्वीट दिखाने जा रहे हैं जिनका जवाब आप भी बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) से जानना चाहेंगे

News Nation Bureau
| Edited By :
23 Jan 2020, 10:47:12 AM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग ऑफ रोमांस शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने हाल ही में फैंस के लिए एक खास सेशन रखा. बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख (Shahrukh Khan) अक्सर अपने फैंस से ट्विटर पर बातचीत करते रहते हैं. उन्होंने इस सेशन को #AskSrk का नाम दिया. शाहरुख ने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि चलो एक #AskSrk हो जाए.

मैं 20 सवालों के जवाब दूंगा. इसके बाद क्या था फैंस ने सवालों की झड़ी लगा दी. यहां हम आपको इन सवालों में से 5 वो ट्वीट दिखाने जा रहे हैं जिनका जवाब आप भी बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान से जानना चाहेंगे.

यह भी पढ़ें: शबाना आजमी की हालत स्थिर, मिलने पहुंचे जावेद अख्तर और फरहान

सबसे पहला और मजेदार सवाल करते हुए फैन ने SRK से पूछा, 'सर मन्नत पर एक रूम रेंट पर चाहिए, कितने का पड़ेगा.' शाहरुख ने जवाब देने हुए लिखा, '30 साल की मेहनत में पड़ेगा.' जाहिर सी बात है कि शाहरुख ने आज जो कुछ भी कमाया वो अपनी लगन और कड़ी मेहनत से कमाया. तो अब आपको भी पता चल गया है कि शाहरुख के घर का किराया कितना है.

30 saal ki mehnat mein padega. https://t.co/Y3qfb7IMdk

— Shah Rukh Khan (@iamsrk) January 22, 2020

दूसरा सवाल जिसका जवाब आप जरूर जानना चाहेंगे. एक फैन ने ट्वीट करते हुए पूछा, 'आपकी नई फिल्म को लेकर काफी अफवाहें उड़ रही हैं. प्लीज आप खुद ही एनाउंस कर दीजिए'. इसके जवाब में शाहरुख ने लिखा, 'मैं ही अनाउंस करूंगा और कौन करेगा मेरे भाई.' सभी को ये जानने की जल्दी है कि किंग खान कब अपनी फिल्म की अनाउंसमेंट करेंगे.

Main hi announce karunga aur kaun karega mere bahi! https://t.co/GU0B3qif8O

— Shah Rukh Khan (@iamsrk) January 22, 2020

तीसरा सवाल में एक फैन ने शाहरुख से उनकी फ्लॉप फिल्मों के बारे में पूछ लिया जिसका शाहरुख ने दिल जीतने वाला जवाब दिया. फैन ने पूछा, 'सभी फिल्मे फ्लॉप हो रही है कैसा लग रहा है जवाब जरूर देना.' शाहरुख ने अपने जवाब में लिखा, 'बस आप दुआ में याद रखना.'

यह भी पढ़ें: Another a wednesday: Anupam vs Nasir- अनुपम ने नसीरुद्दीन शाह को लेकर कही ये बात

Bas aap Dua mein yaad rakhna. https://t.co/YRYfCjR67K

— Shah Rukh Khan (@iamsrk) January 22, 2020

दिल्ली की सर्दी तो दुनिया में फेमस है चौथे सवाल में फैन ने उनसे यही पूछ दिया. इस ट्वीट में लिखा, ' आप दिल्ली का क्या याद करते हैं.' इसका जवाब देते हुए शाहरुख ने लिखा, 'सर्दी.' इसका मतलब है शाहरुख को दिल्ली की सर्दी बहुत ज्यादा पसंद है.

Sardi https://t.co/n8es8mo06i

— Shah Rukh Khan (@iamsrk) January 22, 2020

पांचवां सवाल में एक फैन ने पूछा कि आप इस सदी में क्या करने वाले हैं?. इसका जवाब देते हुए शाहरुख (Shahrukh Khan) ने लिखा, 'ये सदी मैंने अपनी सबसे बेहतरीन फिल्मों के लिए रिजर्व कर ली है.'

I have reserved it for the best movies of my life... https://t.co/y4NYJiaJPQ

— Shah Rukh Khan (@iamsrk) January 22, 2020

आपको बता दें कि #AskSrk ट्विटर पर नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा था.