.

गौरी खान ने अबराम के जन्मदिन पर शेयर की तस्वीरें, शाहरुख ट्विटर पर हुए इमोशनल

अबराम को उनके जन्मदिन के मौके पर उनके फैंस से लेकर करण जौहर, फोटोग्राफर डब्बू रत्तनानी ने सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं दी।

News Nation Bureau
| Edited By :
28 May 2017, 03:56:44 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के छोटे साहबजादे अबराम खान चार साल के हो गए हैं। अबराम की पॉपुलैरिटी किसी स्टार से कम नहीं है। चार साल पहले शाहरुख खान को अबराम के रूप में एक बेहद ही प्यारा तोहफा मिला। 2013 में सरगोसी से पैदा हुए अबराम बहुत ही कम उम्र में बॉलीवुड स्टार से लेकर हर किसी के फेवरेट चाइल्ड हो गए हैं। अबराम को उनके जन्मदिन के मौके पर उनके फैंस से लेकर  करण जौहर, फोटोग्राफर डब्बू रत्तनानी ने सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं दी। किंग खान ने नन्हे साहबजादे के जन्मदिन पर अपने घर में पार्टी रखी थी। गौरी खान ने इंस्टाग्राम पर  सुहाना और अबराम की तस्वीर शेयर की। 

लोगों का प्यार देख शाहरुख खान भावुक हो गए और उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'मुझे लगा कि सिर्फ माता-पिता अपने बच्चों से प्यार करना जानते हैं। लेकिन अबराम के लिए मैसेज देख मैं समझ गया कि आप लोग उसे बहुत प्यार करते हैं।'

I felt that only parents know how to love their child…the overwhelming msgs for AbRam make me realise u all lov him so much too. Grateful.

— Shah Rukh Khan (@iamsrk) May 27, 2017 //

Exhausted after the little ones party!! Jumping Jacks r a killer. Phew. https://t.co/yGWePeW9S7

— Shah Rukh Khan (@iamsrk) May 27, 2017

गौरतलब है कि शाहरुख की गौरी खान से शादी 25 अक्टूबर, 1991 में हुई थी।  उनके बड़े बेटे आर्यन का जन्म 1997 में हुआ। 2000 में शाहरुख-गौरी ने बेटी सुहाना का और जुलाई 2013 में सरोगेसी के जरिए बेटे अबराम के जन्म हुआ था।