.

शाहरुख खान-अनुष्का शर्मा स्टारर इम्तियाज की फिल्म 'jab harry met sejal' का पोस्टर रिलीज

फिल्म का पोस्टर बहुत पहले ही रिलीज हो चुका है, लेकिन दर्शकों को फिल्म के टाइटल का बेसब्री से इंतजार था, जो आखिरकार फाइनल हो ही गया है।

News Nation Bureau
| Edited By :
09 Jun 2017, 08:58:22 AM (IST)

नई दिल्ली:

डायरेक्टर इम्तियाज अली के निर्देशन में बनने वाली आगामी फिल्म में बॉलीवुड की सफल जोड़ी में शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा एक बार फिर दिखाई देने वाले हैं। फिल्म का पोस्टर बहुत पहले ही रिलीज हो चुका है, लेकिन दर्शकों को फिल्म के टाइटल का बेसब्री से इंतजार था, जो आखिरकार फाइनल हो ही गया है।

जी हां, इम्तियाज की इस फिल्म का नाम 'जब हैरी मेट सेजल' रखा गया है।

...is seeking you! @AnushkaSharma @RedChilliesEnt pic.twitter.com/8L6N7d5req

— Shah Rukh Khan (@iamsrk) June 8, 2017

Just in case Ranbir Kapoor ever claims it…the title Jab Harry met Sejal was never ever suggested by him!So he doesn’t win the Rs.5000 reward

— Shah Rukh Khan (@iamsrk) June 8, 2017

ट्रेंड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। बता दें इसके साथ ही शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा ने भी टाइटल के साथ ही फिल्म के नए पोस्टर भी लॉन्च किए।

#BreakingNews: SRK-Anushka Sharma starrer, directed by Imtiaz Ali, titled #JabHarryMetSejal... 4 Aug 2017 release... First look posters: pic.twitter.com/Lyjt2RVBnZ

— taran adarsh (@taran_adarsh) 9 जून 2017

फिल्म की टैगलाइन है, 'जिसे तुम ढूंढ रहे हो, वो तुम्हें ढूंढ रहा है।' इसी टैगलाइन के साथ फिल्म के हीरो और हीरोइन ने पोस्टर्स लॉन्च किए। पोस्टर्स में शाहरुख और अनुष्का की जबरदस्त केमेस्ट्री देखी जा सकती है।

इसे भी पढ़ें: बर्थडे स्पेशल: सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर इस खास अंदाज में मनाया अपना जन्मदिन, देखें तस्वीरें

वहीं दूसरी और बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' के साथ 'जब हैरी मेट सेजल' फिल्म के टकराने की उम्मीद है। जी हां, दोनों फिल्में एक ​ही हफ्ते में रिलीज होंगी। 'जब हैरी मेट सेजल' 11 अगस्त को रिलीज होगी, वहीं 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' रक्षा बंधन पर 4 अगस्त को रिलीज होगी।

इसे भी पढ़ें: क्या आपने देखा 'दंगल गर्ल' का ये स्टनिंग लुक?