.

'बाजीगर' को पूरे हुए 26 साल तो काजोल ने शेयर किया ये वीडियो, कहा- अभी तक काली आंखें नहीं

12 नवंबर 1993 में रिलीज हुई बाजीगर को अब्बास-मस्तान ने डायरेक्ट किया था. फिल्म के लीड रोल में शाहरुख और काजोल नजर आए थे. तो वहीं इस फिल्म से शिल्पा शेट्टी ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

News Nation Bureau
| Edited By :
12 Nov 2019, 03:59:11 PM (IST)

नई दिल्ली:

शाहरुख खान और काजोल की सुपरहिट फिल्म 'बाजीगर' को रिलीज हुए आज 26 साल हो गए. बॉलीवुड में 26 साल पूरे हो चुके इस फिल्म को आज भी लोग काफी पसंद करते हैं. इस खुशी में काजोल ने एक वीडियो अपने इंस्टा पेज से शेयर किया है.

वीडियो में काजोल फिल्म के फेमस सॉन्ग 'ये काली काली आंखे' पर पलक झपकाते हुए नजर आ रही हैं. इस वीडियो के कैप्शन में काजोल ने लिखा- 'ऊप्स! अभी तक काली आंखें नहीं हैं...#26yearsofbaazigar.'

बता दें कि 'बाजीगर' के फेमस 'ये काली काली आंखे' सॉन्ग को काजोल और शाहरुख पर फिल्माया गया था. लेकिन इस गाने पर खुद की चुटकी लेते हुए काजोल ने लिखा- अभी तक आंखें ब्राउन हैं.

12 नवंबर 1993 में रिलीज हुई बाजीगर को अब्बास-मस्तान ने डायरेक्ट किया था. फिल्म के लीड रोल में शाहरुख और काजोल नजर आए थे. तो वहीं इस फिल्म से शिल्पा शेट्टी ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. यह फिल्म काफी हद तक साल 1991 में आई थ्रिलर फिल्म 'ए किस बिफोर डाइंग' पर आधारित है. फिल्म में राखी और जॉनी लीवर भी मुख्य किरदारों में थे.

अगर काजोल के बारे में बात करे तो पिछली बार वह हेलिकाप्टर ईला में नजर आई थीं. जल्द ही वह अजय देवगन के साथ तानाजी द अनसंग वॉरीयर में दिखेंगी. फिल्म का ट्रेलर 19 नवंबर को रिलीज होगा.