.

अब इतने सालों बाद करीना कपूर के साथ अपने रिश्तों को लेकर शाहिद कपूर ने किया बड़ा खुलासा

'फिल्म उड़ता पंजाब' में दोनों ने काम किया है, लेकिन दोनों का एक भी सीन साथ में नहीं है.

News Nation Bureau
| Edited By :
13 Jun 2019, 10:31:58 AM (IST)

नई दिल्ली:

शाहिद कपूर बॉलीवुड में बाखूब अदाकारी और अपने एक अलग अंदाज के लिए जाने जाते हैं. जल्द ही शाहिद कपूर की अपकमिंग फिल्म 'कबीर सिंह' रुपहले पर्दे पर नजर आने वाली है, शहिद जितना अपनी एक्टिंग को लेकर चर्चा में रहते हैं उतनी ही चर्चा वो अपनी लव लाइफ को लेकर बटोर चुके हैं. एक समय ऐसा था जब शहीद और बॉलीवुड अदाकारा करीना कपूर की लव स्टोरी परवान चढ़ रही थी.

हाल ही में शाहिद ने अपने और करीना कपूर के रिलेशनशिप को लेकर कुछ खुलासे किए हैं. दरअसल, हाल ही में शाहिद कपूर, नेहा धूपिया के चैट शो बीएफएफ विग वॉग में नजर आए, इस दौरान उन्होंने अपने करियर के साथ -साथ अपनी एक्स गर्लफ्रेंड्स प्रियंका और करीना के बारे में खुल कर बात की.

उनका कहना है कि निक और प्रियंका ने मुझे अपनी शादी में बुलाया था. मैं और मेरी पत्नी मीरा दोनों ने प्रियंका की शादी अटेंड की थी. वहीं जब करीना के बारे में पूछा गया तो शाहिद का कहना है कि मुझे याद नहीं है यह शायद बहुत पुरानी बात है.

बता दें कि करीना ने साल 2012 में सैफ अली खान से शादी की थी. शादी से पहले करीना और शादिह एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. दोनों का रिश्ता शादी की बात तक पहुंचा, लेकिन कुछ दिनों बाद दोनों ने एक दूसरे से दूरियां बना ली थीं. आपको यह जानकर भी हैरानी होगी कि 'फिल्म उड़ता पंजाब' में दोनों ने काम किया है, लेकिन दोनों का एक भी सीन साथ में नहीं है.