.

'पद्मावती' की शूटिंग में बिजी शाहिद कपूर ने निकाला बेटी मीशा के लिए समय.. आप भी देखें दोनों कैसे कर रहे हैं मस्ती

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी साल 2015 में जुलाई महीने में हुई थी।

News Nation Bureau
| Edited By :
26 Apr 2017, 05:04:56 PM (IST)

मुंबई:

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर पिछले साल अगस्त में एक खूबसूरत बेटी के पिता बने थे। काफी लंबे समय के बाद उन्होंने अपनी बेटी की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी और उनके फैंस को उनकी बेटी की पहली झलक देखने को मिली थी।

शाहिद ने एक बार फिर अपनी प्यारी-सी बेटी मीशा की तस्वीर शेयर की है। इस बार मीशा अपनी मम्मी मीरा नहीं बल्कि पिता शाहिद के साथ गर्मी से बचने के लिए पूल में बैठी हुई हैं। शाहिद पूल में मीशा के साथ खेल रहे हैं और मीशा कैमरे की तरफ देख रही हैं।

ये भी पढ़ें: शाहिद कपूर ने कहा- करीना कपूर से रिश्ता दुनिया का सबसे बड़ा रहस्य

इस फोटो को शेयर करते हुए शाहिद ने लिखा, 'पूल टाइम विद मीसी।'

पिछले महीने भी शाहिद ने मीशा की एक क्यूट तस्वीर शेयर की थी। मीशा को मीरा ने अपनी गोद में लिया हुआ था और प्यार से चूम रही थीं। यह मीशा की पहली तस्वीर थी, जो शाहिद ने अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

ये भी पढ़ें: 'भूमि' की शूटिंग पूरी कर इमोशनल हुए संजय दत्त, रिलीज का कर रहे बेसब्री से इंतजार

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी साल 2015 में जुलाई महीने में हुई थी। 

गौरतलब है कि महाराष्ट्र के कोल्हापुर में 'पद्मावती' के सेट पर अज्ञात लोगों द्वारा तोड़फोड़ और आगजनी के बाद शाहिद कपूर ने वापस शूटिंग शुरू कर दी है। शाहिद इस फिल्म में लीड रोल निभा रहे हैं और उनके अलावा रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी मुख्य भूमिका में हैं।

एक घटना के बाद रुक गई थी शूटिंग

सेट पर हुई घटना के बाद फिल्म की शूटिंग रूक गई थी और शाहिद को इंतजार करना पड़ा था। इसके पहले राजस्थान के जयपुर में फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली भी हिंसा के शिकार हो चुके हैं।

ये भी पढ़ें: सलमान खान का '10 का दम' ले सकता है 'द कपिल शर्मा' शो की जगह

इस रोल में नज़र आएंगे शाहिद

पद्मावती में शाहिद राजा रावल रत्न सिंह के रोल में नजर आएंगे। इसमें दीपिका रानी पद्मावती का किरदार निभाएंगी और रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी का रोल निभाएंगे। यह फिल्म इसी साल नवंबर महीने में रिलीज होगी।

भंसाली-शाहिद की पहली फिल्म

शाहिद कपूर और पद्मावती के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की एक साथ यह पहली फिल्म होगी। शाहिद ने अपने 14 साल के बॉलीवुड करियर में कभी भंसाली के साथ काम नहीं किया।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)