.

आखिर शाहरुख ने क्यों नहीं देखना चाहते हैं आमिर की 'दंगल'

शाहरुख खान की फिल्म रईस रिलीज को तैयार है। शाहरुख इन दिनों के रईस के प्रमोशन का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहते हैं।शाहरुख से जब एक प्रशंसक ने 'दंगल' फिल्म देखने के बारे में भी सवाल किया।

News Nation Bureau
| Edited By :
13 Jan 2017, 12:12:19 PM (IST)

नई दिल्ली:

शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' रिलीज को तैयार है। शाहरुख इन दिनों के 'रईस' के प्रमोशन का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहते हैं। जिसकी वजह से शाहरुख आजकल ट्विटर पर भी काफी सक्रिय नजर आ रहे हैं। शाहरुख ट्विटर पर अपने फैन्स द्वारा पूछे गये सवालों का जवाब दे रहे हैं।

इस बातचीत में शाहरुख से जब एक प्रशंसक ने 'दंगल' फिल्म देखने के बारे में भी सवाल किया। इस पर शाहरुख ने कहा, 'मैं अपने काम में इतना व्यस्त था कि अभी तक इस फिल्म को नहीं देख पाया। मैंने आमिर से वादा किया है कि वक्त मिलने पर जरूर देखूंगा। हम सब जानते हैं कि यह एक अच्छी फिल्म है'।

यह भी पढ़ें- करण जौहर ने कहा 'काज़ोल मेरी ज़िंदगी से बाहर'!

साथ ही एक फैन ने शाहरुख के साथ फिल्म में काम कर रहे नवाजुद्दीन के बारें में भी सवाल किया। फिल्म में शाहरुख के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी बेहद महत्वपूर्ण किरदार निभा रहे हैं। शाहरुख खान ने अपने साथ फिल्म में काम करने वाले नवाजुद्दीन के बारें में तारीफ करते हुए कहा कि वह लाखों में से एक हैं।

Nawaz bhai is a gem of an actor and too much fun to work with. https://t.co/DAdrKk512c

— Shah Rukh Khan (@iamsrk) January 12, 2017

यह भी पढ़ें- Video: 'रईस' के नये गाने उड़ी उड़ी में शाहरुख ने माहिरा संग उड़ाई 'दिल की पतंग'

अपने प्रशंसकों से बातचीत के दौरान एक प्रशंसक ने जब शाहरुख से नवाजुद्दीन के साथ काम करने के अनुभव के बारे में पूछा, तो उन्होंने जवाब में यह बात कही। शाहरुख ने प्रशंसक के सवाल के जवाब में ट्वीट कर कहा, 'नवाजुद्दीन भाई लाखों में एक हैं और उनके साथ काम करने में बहुत आनंद आता है'।

(इनपुट आईएएनएस से भी)