.

आज भी गौरी का पर्स चेक नहीं करते शाहरुख, दरवाजे पर करते हैं नॉक

शाहरुख ने बताया कि वह अपनी पत्नी गौरी और बेटी सुहाना का काफी सम्मान करते हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
29 Dec 2018, 09:17:40 AM (IST)

नई दिल्ली:

साल 2018 बॉलीवुड स्टार्स के लिए काफी महत्वपूर्ण रहा क्योंकि इस साल कई बड़े सेलिब्रेटिज मीटू के शिकार हुए. मीटू के जिन्न ने कई बड़े स्टार्स को पकड़ा. अब एक्टर शाहरुख खान ने मीटू मूवमेंट को लेकर अपना बयान दिया है. किंग खान ने बताया कि वह अपनी पत्नी और बेटी का काफी सम्मान करते हैं. शाहरुख ने ये सारी बातें एक प्रेस मीट के दौरान कही जब उनसे मीटू को लेकर सवाल किया गया.

शाहरुख ने कहा कि, 'जो महिलाएं अपने साथ हुई घटनाओं को लेकर सामने आई हैं हमें उनकी हिम्मत का सम्मान करना चाहिए. हालांकि, ये काफी दुखद है कि ऐसी घटनाएं हमारे आस-पास हो रही है लेकिन हमें इसके बारे में पता भी नहीं चल पाता.'

शाहरुख ने बताया कि वह अपनी पत्नी गौरी और बेटी सुहाना का काफी सम्मान करते हैं. एक्टर ने बताया कि उनकी शादी को 30 साल हो चुके हैं लेकिन कभी भी गौरी का पर्स चेक नहीं किया. आज भी वह पत्नी व बेटी के कमरे में जाते वक्त दरवाजे पर नॉक करना नहीं भूलते हैं. शाहरुख ने बताया कि वह अपने बेटे को भी समझाते हैं कि वह किसी का अपमान न करें.

बता दें कि हाल ही में शाहरुख की फिल्म जीरो रिलीज हुई. जिसे बॉक्स ऑफिस पर लोगों से अच्छा रिस्पांस मिला है. आनंद एल राय के डायरेक्शन में बनी फिल्म में कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा लीड रोल में हैं.