.

Jawan Teaser: शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' का फर्स्ट लुक रिलीज, दिखा एक्शन अवतार

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने फिल्म जवान (Jawan) का फर्स्ट लुक रिलीज किया है जिसमें शाहरुख का दमदार किरदार नजर आ रहा है. फिल्म के टीजर में शाहरुख के किरदार का लुक रिवील किया गया है

News Nation Bureau
| Edited By :
03 Jun 2022, 03:21:00 PM (IST)

नई दिल्ली:

Film Jawan: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने फैंस को आज अपनी फिल्म का टीजर रिलीज कर सरप्राइज दिया है. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने फिल्म जवान का फर्स्ट लुक रिलीज किया है जिसमें शाहरुख का दमदार किरदार नजर आ रहा है. फिल्म के टीजर में शाहरुख के किरदार का लुक रिवील किया गया है. फिल्म को उनकी पत्नी गौरी खान ने प्रोड्यूस किया है.  टीजर को शाहरुख ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है.

यह भी पढ़ें: स्कूल के दिनों में ऐसी दिखती थीं प्रीति जिंटा, पहचानना है मुश्किल

शाहरुख खान की एक्शन से भरपूर फिल्म 'जवान' (Jawan) साल 2023 में 2 जून के दिन रिलीज होगी. फिल्म के टीजर को शेयर करते हुए शाहरुख खान ने लिखा, 'एक्शन पैक्ड 2023, जवान आपके लिए ला रहे. एक धमाकेदार मनोरंजन 2 जून 2023 को. हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में.' फिल्म के टीजर में शाहरुख किसी पुराने हॉल में नजर आ रहे हैं जो हथियारों से भरा पड़ा है. वह अपने चेहरे को कपड़े से पट्टी की तरह बांधते हैं. इस दौरान शाहरुख के चेहरे पर चोट के निशान दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में आगे शाहरुख हंसते हैं और कहते हैं, 'रेडी?' टीजर में उनके हाथ में बंदूक और चाकू नजर आता है. शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वह फिल्म 'जीरो' में अनुष्का शर्मा, कैटरीना कैफ संग नजर आए थे.