.

#ButterflyTeaser: अनुष्का शर्मा संग पंजाबी रंग में नजर आये शाहरुख खान, खेतों में चलाया ट्रैक्टर

'हैरी मेट सेजल' के लिए शाहरुख़ ने ट्रैक्टर चलाया। काला चश्मा पहने शाहरुख़ खेतों में ट्रैक्टर चलाते हुए नजर आ रहे है।

News Nation Bureau
| Edited By :
13 Jul 2017, 06:56:07 PM (IST)

नई दिल्ली:

इंडस्ट्री के साथ दिलों पर राज कने वाले बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान अपनी आगामी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' को लेकर काफी उत्साहित हैं। इस फिल्म के प्रमोशन के लिए शाहरुख़ नए-नए तरीके अपना रहे हैं। 

'बटरफ्लाई' गाने की प्रमोशन के सिलसिले में शाहरुख खान पंजाब के खेतों में पहुंचे।

वहीं गाने के टीजर में शाहरुख पहली बार सिख गेटअप में नजर आए और उनके साथ गुजरती गर्ल अनुष्का शर्मा भांगड़ा करते हुए नजर आई। मस्तीभरे और दमदार गाने को प्रीतम ने कंपोज किया है और इस गीत के बोल इरशाद कामिल ने लिखे है। इस गाने को सुनकर आपको शाहिद कपूर और करीना कपूर की 2007 में 'जब वी मेट' के हिट गाने 'मौजा ही मौजा' की झलक दिखाई देगी।  

शाहरुख़ खान ने पंजाब के लुधियाना में देसी अंदाज में फिल्म को प्रोमोट किया। अपनी आगामी फिल्म 'हैरी मेट सेजल' के लिए शाहरुख़ ने ट्रैक्टर चलाया। काला चश्मा पहने शाहरुख़ खेतों में ट्रैक्टर चलाते हुए नजर आ रहे है। पंजाबी रंग में शाहरुख खान ने तस्वीरें भी खिंचवाई।

और पढ़ें: रणबीर कपूर बोले- सिर्फ निर्माता ही नहीं, सभी को पैसे कमाने का हक है

फिल्म की प्रमोशन के शाहरुख़ कभी स्पाइडरमैन बने तो कभी सेजल नाम की सभी लड़कियों से मिलने के लिए आमंत्रित किया। फिल्म को लेकर सभी को काफी उम्मीदे हैं ऐसे में प्रमोशन के लिए लिए सभी तरह के पैतरे अपनाए जा रहे हैं।

'जब हैरी मेट सेजल' की शूटिंग बुडापेस्‍ट, प्राग और भारत में हुई है। इस फिल्म में अभिनेत्री अनुष्का एक बार फिर उनके साथ दिखाई देंगी। फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' (2008) और 'जब तक है जान' (2012) के बाद 'जब हैरी मेट सेजल' में शाहरुख के साथ एक बार फिर अनुष्‍का शर्मा की जोड़ी नजर आने वाली है। यह फिल्म 4 अगस्त 2017 को रिलीज होगी।

और पढ़ें: ब्रेकअप के बाद भी कैटरीना-रणबीर से लेकर इन कप्लस ने साथ में की फिल्में