.

शबाना आजमी की हालत स्थिर, मिलने पहुंचे जावेद अख्तर और फरहान

शबाना के पति जावेद अख्तर और उनके बेटे फरहान व बेटी जोया अख्तर उनका हाल जानने के लिए अंबानी अस्पताल गए थे

News Nation Bureau
| Edited By :
23 Jan 2020, 09:46:55 AM (IST)

नई दिल्ली:

जानीमानी अभिनेत्री शबाना आजमी (Shabana Azmi) की हालत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है. गहन देखरेख में उनका इलाज जारी है. मेडिकल बुलेटिन में उनकी हालत स्थित बताई गई है. शबाना मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर बीते दिनों हुए सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गई थीं.

अभिनेत्री के एक करीबी सूत्र ने बताया कि शबाना आजमी (Shabana Azmi) की हालत धीरे-धीरे सुधर रही है. उनकी हालत अब स्थिर रहने लगी है. चिकित्सकों की गहन देखरेख में उनका इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़ें: Another a wednesday: Anupam vs Nasir- अनुपम ने नसीरुद्दीन शाह को लेकर कही ये बात

बीते शनिवार को शबाना की यूवी कार मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर खालापुर टोल प्लाजा के पास एक ट्रक की टक्कर से चूर-चूर हो गई थी. लहूलुहान अभिनेत्री को नवी मुंबई के कमोठे स्थित महात्मा गांधी मिशन मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया. वहां प्राथमिक उपचार के बाद उसी शाम उन्हें मुंबई के अंधेरी स्थित कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया.

यह भी पढ़ें: शाहरुख खान ने फैन को बताया 'मन्नत' का किराया,Twitter ट्रेड हुआ #AskSRK

शबाना के पति जावेद अख्तर और उनके बेटे फरहान व बेटी जोया अख्तर उनका हाल जानने के लिए अंबानी अस्पताल गए थे और घायल शबाना की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जो वायरल हो गई थीं. फरहान के साथ उनकी गर्लफ्रेंड शिबानी दानडेकर भी थीं.

बता दें कि शबाना आजमी की पहचान हिंदी सिनेमा जगत में एक मंझी हुई अदाकारा के रूप में है. शबाना(Shabana Azmi) ने हिंदी फिल्मों में अलग-अलग तरह के कई रोल अदा किये हैं. शबाना आजमी (Shabana Azmi) को 5 बार सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया है. पहली बार उनको 1975 में फिल्म अंकुर, फिर 1983 में अर्थ, 1984 में खंडहर, 1985 में पार और 1999 में फिल्म 'गॉडफादर' के लिए यह सम्मान दिया गया था. 'फायर' जैसी विवादास्पद फिल्म में शबाना ने अपनी अभिनय प्रतिभा का प्रमाण दिया.