.

आमिर खान-जायरा वसीम की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्‍टार' का ट्रेलर रिलीज

आमिर ने आज बुधवार को 'सीक्रेट सुपरस्‍टार' का नया पोस्‍टर भी रिलीज किया और रात में अपने ट्विटर हैंडल पर ट्रेलर भी शेयर किया है।

News Nation Bureau
| Edited By :
02 Aug 2017, 11:20:58 PM (IST)

नई दिल्ली:

'दंगल' की दमदार सफलता के बाद बॉलीवुड स्टार आमिर खान अपनी आगामी फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्‍टार' को लेकर काफी उत्साहित हैं। आमिर ने बुधवार की सुबह 'सीक्रेट सुपरस्‍टार' का नया पोस्‍टर जारी किया और रात में अपने ट्विटर हैंडल पर ट्रेलर भी शेयर किया है।

ट्रेलर की शुरुआत आमिर खान की शानदार एंट्री से होती है। इसमें वह म्यूजिक डायरेक्टर बनें हैं, उनका नाम शक्ति कुमार है। आमिर जी अवॉर्ड के स्टेज पर आते ही कहते हैं कि फ्रैंड में अवॉर्ड लेते लेते थक गया हूं। लेकिन इस बार शक्ति अवॉर्ड लेगा नहीं, बल्कि देगा। वहीं जायरा इसमें सिंगर की भूमिका निभा रही हैं। इसमें उनके सपने काफी बड़े बड़े हैं।

सीक्रेट सुपरस्‍टार' में 'दंगल' में आमिर खान की बेटी के बचपन का किरदार निभा चुकी जायरा वसीम भी हैं। बता दें ​नए पोस्टर में जायरा स्कूल की ड्रेस में दो चोटी बनाए हुए मुस्‍कुराते हुई दिखाई दे रही हैं। वहीं 'सीक्रेट सुपरस्‍टार' के इस पोस्‍टर में जायरा के साथ बैक ड्रॉप में आमिर खान भी नजर आ रहे हैं। 

हाल ही में आमिर खान 'ठग्स ऑफ हिंदोस्‍तान' की शूटिंग के लिए माल्‍टा में बिजी थे, लेकिन अब वह अपनी फिल्‍म 'सीक्रेट सुपरस्‍टार' के लिए भारत लौट आए हैं।

Hey guys, the Secret Superstar trailer will be out at 6.30/45 pm today. Here is the poster of the film. Love. a. pic.twitter.com/zNCSIbjzdq

— Aamir Khan (@aamir_khan) August 2, 2017

और पढ़ें: आमिर खान-जायरा वसीम की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्‍टार' का नया पोस्‍टर रिलीज

pic.twitter.com/Qb8M936NuO

— Aamir Khan (@aamir_khan) July 31, 2017

'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' में आमिर खान, अमिताभ बच्‍चन, कैटरीना कैफ के साथ 'दंगल' में गीता फोगाट की जवानी का किरदार निभाने वाली फातिमा सना शेख भी हैं।

और पढ़ें: अल्लू अर्जुन 'ना पेरू सूर्या' फिल्म में बनेंगे सैन्य अधिकारी

इसका मतलब है कि आमिर खान 'दंगल' की अपनी दोनों बेटियों के साथ एक बार फिर से स्कीन शेयर करने जा रहे हैं। फिल्म 18 अक्टूबर, 2017 को रिलीज होगी। इसे अद्वैत चंदन ने लिखा और निर्देशित किया है।