.

'गोलमाल अगेन' और 'सीक्रेट सुपरस्टार' की टक्कर पर क्या बोले आमिर खान और अजय देवगन

अजय देवगन और आमिर खान ने एक दूसरे की फिल्मों 'गोलमाल अगेन' और 'सीक्रेट सुपरस्टार' की तारीफ की है।

News Nation Bureau
| Edited By :
14 Oct 2017, 05:08:03 PM (IST)

नई दिल्ली:

इस दिवाली दो बड़ी फिल्में रिलीज हो रही है, अजय देवगन की 'गोलमाल अगेन' और आमिर खान की 'सीक्रेट सुपरस्टार'। दोनों ही फिल्मे अपने आप में खास है। कहानी से लेकर दोनों के दर्शक वर्ग भी अलग है।

अक्सर ऐसा देखा जाता है कि बॉक्स ऑफिस पर जब दो फिल्में टकराती हैं तो उनके स्टार्स के बीच में भी मनमुटाव हो जाता है। लेकिन यहां कुछ और ही देखने को मिला। आमिर और अजय बिलकुल उसी अंदाज में एक दूसरे से मिले जैसे 'इश्क' फिल्म के राजा और अजय।

'दंगल' एक्टर आमिर ने अजय की तारीफ करते हुए उन्हें महान व्यक्ति करार दिया। आमिर ने शनिवार को ट्विटर पर अजय के साथ की एक तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने लिखा, 'ये 'गोलमाल' के लिए। लंबे आरसे बाद अजय से मिला। क्या महान व्यक्ति हैं।'

वहीं, अजय ने भी आमिर को 19 नवंबर को रिलीज होने जा रही फिल्म के लिए शुभकामनाएं दी। अजय ने लिखा, 'अच्छे लोग हमेशा जीतते हैं। सीक्रेट हो या नहीं। शुभकामनाएं।'

Good guys always win.... secret or not ! Best of luck #SecretSuperstar. https://t.co/oydJvosoSC

— Ajay Devgn (@ajaydevgn) October 14, 2017

अजय की फिल्म 'गोलमाल अगेन' 20 नवंबर को रिलीज ही रही है। डायरेक्टर रोहित शेट्टी की यह फिल्म गोलमाल सीरीज की चौथी फिल्म है इसमें परिणीति चोपड़ा और तब्बू भी नजर आएंगे।

बता दें, अजय और आमिर की जोड़ी बड़े आखिरी बार पर्दे पर साल 1997 में फिल्म 'इश्क' में जमी थी। कॉमेडी से भरी इस फिल्म में आमिर,जूही चावला और अजय, काजोल के साथ इश्क लड़ाते दिखे थे।

आमिर खान के चैट शो में विराट कोहली ने बताया अनुष्का का निकनेम

अजय देवगन की 'गोलमाल अगेन' का है सलमान खान कनेक्शन, जानें कैसे