.

Anurag Kashyap के साथ हो रहा स्कैम! ऐसे हुआ खुलासा

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं. जिनके साथ काम करने की कई कलाकार ख्वाहिश रखते हैं. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि उन्हीं अनुराग कश्यप के साथ एक बड़ा स्कैम हो रहा था.

News Nation Bureau
| Edited By :
17 Jan 2022, 12:22:08 PM (IST)

नई दिल्ली:

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं. जिनके साथ काम करने की कई कलाकार ख्वाहिश रखते हैं. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि उन्हीं अनुराग कश्यप के साथ एक बड़ा स्कैम हो रहा था. जिसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर एक पोस्ट के जरिए दी. जिसे सुनकर हर कोई हैरान हो जा रहा है. साथ ही लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. आज हम आपको इस आर्टिकल में उसी के बारे में बताने वाले हैं. 

अनुराग (Anurag Kashyap) ने अपनी पोस्ट में एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है. जिसमें 'राजबीर_कास्टिंग' नाम से एक पेज की इंस्टाग्राम स्टोरी दिख रही है. जिस पर लिखा है कि अनुराग कश्यप के निर्देशन में बन रही फिल्म 'सेक्रेड गेम्स 3' (Sacred Games 3) के लिए कास्टिंग की जा रही है. साथ ही अलग-अलग रोल का डिस्क्रिप्शन भी दिया हुआ है. फिल्ममेकर ने इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है, 'यह आदमी राजबीर_कास्टिंग एक घोटालेबाज है. कृपया उसे रिपोर्ट करें. सेक्रेड गेम्स का कोई सीजन 3 नहीं आ रहा है. मैं इस व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर रहा हूं.'

बता दें कि इस क्राइम थ्रिलर सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' सीजन 2 (Sacred Gamed Season 2) को अनुराग कश्यप ने विक्रमादित्य मोतवानी और नीरज घ्यवान के साथ डायरेक्ट किया था. इस फिल्म में सैफ अली खान, नवाजुद्दीन सिद्दिकी, राधिका आप्टे, कल्कि कोचलिन, नीरज काबी, गिरीश कुलकर्णी और जीतेंद्र जोशी जैसे कलाकारों ने अहम किरदार निभाया था.

वहीं, बात करें अनुराग (Anurag Kashyap) के लेटेस्ट प्रोजेक्ट की तो वो फिलहाल एक नई स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं. जिसमें कृति सेनन (Kriti Sanon) और निखिल द्विवेदी (Nikhil Dwivedi) भी शामिल हैं. डायरेक्टर अनुराग ने इस बात की भी जानकारी अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए ही दी थी. जिसमें उन्होंने बताया था कि वो एक दूसरी स्क्रिप्ट और फिल्म पर काम कर रहे हैं. साथ ही कृति सेनन और निखिल द्विवेदी को टैग भी किया था.