.

'जग्गा जासूस' एक्ट्रेस बिदिशा बेजबरुआ ने की आत्महत्या, पति गिरफ्तार

'जग्गा जासूस' में कैटरीना और रणबीर कपूर के साथ काम कर चुकी 30 वर्षीय एक्ट्रेस और सिंगर बिदिशा ने गुरुग्राम में अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

News Nation Bureau
| Edited By :
19 Jul 2017, 10:25:48 AM (IST)

नई दिल्ली:

'जग्गा जासूस' में कैटरीना और रणबीर कपूर के साथ काम कर चुकी 30 वर्षीय एक्ट्रेस और सिंगर बिदिशा ने गुरुग्राम में अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इस मामले में उनके पति को गिरफ्तार कर लिया गया है। बिदिशा के पिता ने उनके पति निशीत झा के खिलाफ शिकायत की।

असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से अभिनेत्री बिदिशा बेजबरुआ की संदिग्ध मौत की जांच कराने का अनुरोध किया है।

बता दें सोमवार देर रात अभिनेत्री और गायिका बिदिशा बेजबरुआ ने गुरुग्राम में अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली । 

बेजबरुआ ने सुशांत लोक इलाके के सेक्टर 43 में फांसी लगाई थी। खबरों की मानें तो बिदिशा बेजबरुआ के माता-पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि बेटी की आत्महत्या का कारण उसके पति का दूसरा अफेयर है।

बिदिशा बेजबरुआ की शादी गुजरात के रहने वाले निशीथ जैन से 2016 में हुई थी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर पति के विरुद्ध आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज कर लिया है। बिदिशा बेजबरुआ ने दिल्ली से पत्रकारिता की पढ़ाई भी की थी।

Spoke to Haryana CM & requested him to call an investigation into unfortunate death of a girl from Assam in Gurugram: CM Sarbananda Sonowal

— ANI (@ANI_news) July 18, 2017

और पढ़ें: Haseena parkar Trailer: श्रद्धा कपूर पहली बार निगेटिव रोल में आएंगी नजर, पढ़ें ट्रेलर का ​रिव्यू