.

'केदारनाथ' की सालगिरह पर सारा ने किया मजेदार कमेंट

बीते साल अभिषेक कपूर के निर्देशन में बनी इस फिल्म से सारा ने फिल्म जगत में डेब्यू किया था.

News Nation Bureau
| Edited By :
08 Dec 2019, 09:10:03 AM (IST)

नई दिल्ली:

सारा अली खान ने 'केदारनाथ' फिल्म से बॉलीवुड इंडस्ट्री में प्रवेश किया था. फिल्म ने एक साल पूरे कर लिए हैं. इस मौके पर अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर मजेदार कमेंट किया है. 24 वर्षीय सारा ने लिखा है, "मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि इतना वक्त बीत चुका है." वहीं फिल्म का नाम लेते हुए अभिनेत्री ने लिखा, यह मेरी जिंदगी का 'अभिन्न हिस्सा बनी रहेगी.'

बीते साल अभिषेक कपूर के निर्देशन में बनी इस फिल्म से अभिनेत्री ने फिल्म जगत में डेब्यू किया था. अभिनेत्री ने फिल्म की पूरी टीम को धन्यवाद देने के साथ ही अपने सह कलाकार सुशांत सिंह राजपूत को भी धन्यवाद कहा.

सारा ने लिखा, "मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि एक साल बीत चुका है जब आप लोगों ने मुक्कु से पहली बार मुलाकात की थी. केदारनाथ मेरी जिंदगी का अभिन्न हिस्सा बनी रहेगी."

डेब्यू के बाद से ही सारा ने कई फिल्मों में एक्टिंग की जिन्हें लोगों ने काफी पसंद किया. अब उनकी गिनती बॉलीवुड की पॉपुलर ऐक्ट्रेसेस में होने लगी है. इसके अलावा सारा सोशल मीडिया पर भी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. जहां वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो सारा की झोली में कई दमदार फिल्में हैं. जिनमें इम्तियाज अली की लव आज कल 2 और डेविड धवन की कुली नंबर 1 भी है. लव आजकल 2 में सारा के साथ कार्तिक आर्यन होंगे तो वहीं कुली नंबर 1 में वह वरुण धवन के साथ दिखेंगी.

वरुण सारा की कुली नं 1 अगले साल मई 2020 में रिलीज होगी. इम्तियाज अली के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म 'लव आजकल 2' अगले साल 14 फरवरी को रिलीज हो रही है. अगर सारा की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो वह इनदिनों अपने कथित बॉयफ्रेंड कार्तिक आर्यन के साथ नजर आती हैं. दोनों को अक्सर क्वालिटी टाइम बिताते देखा गया है. वैसे ऐसी भी खबर है कि अब दोनों का ब्रेकअप हो चुका है.

(इनपुट आईएएनएस से)